मंगलवार, मई 7, 2024
होममनोरंजन3G Gaali Galoch Girls On ULLU: वेब सीरीज में प्रियंका चाहर चौधरी...

3G Gaali Galoch Girls On ULLU: वेब सीरीज में प्रियंका चाहर चौधरी ने की बोल्डनेस की हदें पार, अकेले में देखें वीडियो

Date:

Related stories

3G Gaali Galoch Girls On ULLU: प्रियंका चाहर चौधरी फिलहाल वह नाम है जो सोशल मीडिया पर खूब चर्चे बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ‘बिग बॉस 16’ भले ही नहीं जीत पाई हो लेकिन फैंस के बीच उनकी पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है। उडाडियां और बिग बॉस में नजर आने वाली प्रियंका वेब सीरीज में भी काम कर चुकी है। जी हां, आप चौंक गए ना लेकिन यह सच है कि प्रियंका उल्लू की एक वेब सीरीज में बोल्डनेस से तहलका मचा चुकी हैं। प्रियंका के लाइमलाइट में आने की वजह से इस वेब सीरीज को एक बार फिर खूब सर्च किया जा रहा है। हम बात कर रहे हैं उल्लू की वेब सीरीज ‘3G गाली गलोच गर्ल्स’ की जिसमें प्रियंका का बोल्ड अवतार वाकई चौंकाने वाला है। आइए जानते हैं क्या खास है इस सीरीज में।

वेब सीरीज की कहानी और स्टारकास्ट

यह वेब सीरीज तीन दोनों के इर्द-गिर्द घूमती है। आलिया, सिमरन, और मधु तीन लड़कियां हैं जो जीवन में कुछ मज़ा चाहती हैं। पुरुषों के साथ उनके कामुक जंग पर 3 सबसे अच्छे दोस्तों की कहानी है यह वेब सीरीज। इस वेब सीरीज की कहानी काफी बोल्ड है। वेब सीरीज में काव्या किरण, अक्षिता सेठी, परी चौधरी (प्रियंका चाहर चौंधरी), पारस सलूजा, विशाल दुबे, एशु गंभीर, समर कात्यान, पॉलमी मजूमदार, उत्तम कुमार पांडे, प्रीतम जायसवाल, सचिन कुमार, साजन अग्रवाल, जाकिर हुसैन।

Also Read: दिल्ली में हुए Sidharth-Kiara के रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, इस खूबसूरत लुक में नजर आए न्यूली वेड कपल

वेब सीरीज में प्रियंका ने पार कर दी सारी हदें

आप इस वेब सीरीज को यूट्यूब या उल्लू ऐप पर देख सकते हैं। इस वेब सीरीज के 8 एपिसोड्स हैं जो वाकई मजेदार हैं। आप देख सकते हैं कि इस वेब सीरीज में बोल्ड सीन्स और अपशब्द का प्रयोग किया गया है। आप इस वेब सीरीज को देखने से पहले कमरे को बंद कर लें। वहीं इस वेब सीरीज में काम करने के बाद प्रियंका बोल्डनेस के मामले में तो चर्चा में आ गई है।

यहां देखें Web Series:-

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories