गुरूवार, मई 16, 2024
होममनोरंजनBanda Trailer: न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा चुकी मनोज...

Banda Trailer: न्यूयॉर्क इंडियन फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा दिखा चुकी मनोज बाजपेयी की ‘बंदा’ का एक और दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 को लेकर गौरीकुंड में भीषण जाम, यहां देखें ट्रैफिक में फंसी गाड़ियों की कतारें

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों भीषण ट्रैफिक जाम की स्थिति बनी हुई है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 को लेकर देश-दुनिया के विभिन्न हिस्सों से श्रद्धालु उत्तराखंड की ओर रवाना हो रहे हैं।

अंधों के लिए क्या वरदान बनेगा OpenAI GPT-4o? वीडियो देख नहीं होगा यकीन

OpenAI GPT-4o: आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस AI का इस्तेमाल...

Vicky Kaushal Birthday: राजी स्टार विक्की कौशल की टॉप 5 सुपरहिट फिल्में

Vicky Kaushal: बॉलीवुड फिल्मों में अपनी शानदार एक्टिंग एंड...

Banda Trailer: एक ऐसी दुनिया में जहां पावरफुल लोगों का दबदबा हैं और वो बिना किसी चुनौती के आगे बढ़ते जाते हैं, वहां असाधारण साहस का एक आदमी उभर कर सामने आता है। “सिर्फ एक बंदा काफी है” ऐसी ही एक कहानी है जो बड़ी बाधाओं के खिलाफ एक आम आदमी की लड़ाई की दिलचस्प कहानी सुनाती है। हाल में जारी हुआ फिल्म का फाइनल ट्रेलर कभी न थकने वाले दृढ़ संकल्प और मजबूत भावना को प्रदर्शित करता है।

बंदा फिल्म का ट्रेलर हुआ लॉन्च

इस फिल्म में पीसी सोलंकी की भूमिका निभाने वाले मनोज बाजपेयी की नजरों के जरिए जीत, असफलताओं और बलिदानों का अनुभव कराते हुए दर्शकों को एक रोलरकोस्टर राइड पर ले जाया जाएगा।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

ज़ी स्टूडियोज और भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड प्रेजेंट्स अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित सुपर्ण एस वर्मा की कोर्ट रूम ड्रामा ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’। फिल्म में मनोज बाजपेयी लीड रोल में हैं। ये फिल्म विनोद भानुशाली, कमलेश भानुशाली, आसिफ शेख और विशाल गुरनानी द्वारा निर्मित और जूही पारेख मेहता द्वारा सह-निर्मित हैं। ये फिल्म 23 मई 2023 को विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories