रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 2: घर में नवाज को याद करती दिखीं आलिया,...

Bigg Boss OTT 2: घर में नवाज को याद करती दिखीं आलिया, पहली मुलाकात में इस एक चीज पर हुई थी फिदा

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 लगातार सुर्खियों में है। यह बात सच है कि इस बार कंटेस्टेंट कुछ ऐसा कमाल करते हुए नजर आ रहे हैं कि प्रीमियर डे से ही लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। अभिषेक मल्हान से लेकर अविनाश सचदेव और पलक पुरसवानई की एंट्री काफी धमाल मचा रही है। वहीं इस सबके बीच आलिया सिद्दीकी को हम कैसे भूल सकते हैं। आलिया सिद्दीकी जी हां नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्स वाइफ इस बार बिग बॉस ओटीटी में दमखम दिखाने के लिए आई हुई है। इस दौरान आलिया निजी जिंदगी को लेकर कई खुलासे करती हुई दिख रही हैं। अभी हाल ही में उन्होंने बिग बॉस में को-कंटेस्टेंट से अपनी और नवाज की लव स्टोरी पर बात करती नजर आई। आइए जानते हैं आखिर क्या है माजरा

नवाजुद्दीन संग लव स्टोरी है बेहद स्टोरी

दरअसल बिग बॉस में जब साइरस ब्रोचा ने उनसे उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछा तो आलिया ने बताया कि उनकी नवाजुद्दीन से मुलाकात 2003 में हुई थी। इस दौरान वह उनके भाई को जानती थी लेकिन नवाज को नहीं जानती थी। उनके भाई के जरिए वह नवाज से मिली क्योंकि उस समय उनके पास घर नहीं था और हॉस्टल से निकाल दिया गया था। ऐसे में नवाज के भाई ने उन्हें ऑफर किया कि जब तक घर नहीं मिल जाता तब तक वह उनके साथ रह सकती है। वहीं जब आलिया नवाज के घर गई तो नवाजुद्दीन के आंखों को देख उनके प्यार में पड़ गयी। नवाजुद्दीन की आंखों को देख ही उन्हें पसंद करने लगी और दोनों के बीच रिलेशनशिप की शुरुआत हुई। दोनों लिव-इन में रहने लगे और कुछ दिनों के बाद उन्होंने शादी कर ली।

ये भी पढ़ें: मां बनने के लिए करीना से लेकर काजोल तक इन एक्‍ट्रेसेस को सहना पड़ा दर्द, कॉम्प्लिकेशन के बाद घर में गूंजी किलकारी

दोबारा शादी नहीं करेंगी आलिया

बिग बॉस घर में आलिया नवाजुद्दीन और अपने रिश्ते को लेकर कई बार बातें करती हुई देखी गई। उन्होंने कहा कि वह बहुत समय तक नवाज से उस प्यार का इंतजार करती रही जिसकी वह हकदार थी लेकिन नवाज ने उनका साथ नहीं दिया। ऐसे में वह अपनी जिंदगी को एंजॉय करना चाहती है और उनकी जिंदगी में अब एक मिस्ट्री मैन की एंट्री हो चुकी है। जी हां हाल ही में उन्होंने मिस्ट्री मैन के साथ अपनी तस्वीर भी शेयर की थी। आलिया का कहना है कि यह शख्स उन्हें वह प्यार और सम्मान देता है जिसकी वह हकदार हैं। वहीं आलिया ने इस दौरान यह भी कहा कि वह शादी करने के लिए अब दोबारा तैयार नहीं है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories