शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनBigg Boss OTT 2: आखिर क्यों भड़के सलमान खान, 12 घंटे के...

Bigg Boss OTT 2: आखिर क्यों भड़के सलमान खान, 12 घंटे के भीतर यह कन्टेस्टेंट हुआ घर से बेघर

Date:

Related stories

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 शुरुआत से ही काफी मजेदार होने वाला है। जहां प्रीमियर पर ही सलमान खान पलक पुरसवानी और अविनाश सचदेव को देख बुरी तरह भड़क गए थे क्योंकि उनका कहना था कि दोनों के रिलेशनशिप के बारे में उन्हें नहीं पता था। वहीं बाद में पलक को जमकर लताड़ लगाते हुए भी नजर आए। लेटेस्ट खबरों की माने तो एक कन्टेस्टेंट घर से बेघर हो चुके हैं। जी हां, बिग बॉस के इतिहास में पहली बार 12 घंटे के भीतर कोई कन्टेस्टेंट को घर से निकाला गया है। सोशल मीडिया पर कंटेस्टेंट के फैंस पूरी तरह बिफरे हुए हैं। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा मामला।

बिग बाॅस टीम पर गुस्सा हुए सलमान

जहां एक तरफ प्रीमियर पर सलमान खान का अलग अंदाज देखने को मिला था। पहले अविनाश सचदेव स्टेज पर आए और बाद में पलक पुरसवानी। एक्स गर्लफ्रेंड को देख अविनाश शॉक्ड रह गए थे। वहीं सलमान खान को पता चला कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर चुके हैं। ऐसे में वह भड़क गए थे उनका कहना था कि “बिग बॉस मुझे शर्मिंदा मत किया करो। कम से कम बताना तो चाहिए। यह क्या एक्स एक्स।” बाद में सलमान अपने गुस्से पर काबू करते हुए दोनों से रूबरू हुए थे और कहा था कि हो सकता है आपका रिश्ता अंदर अच्छा हो।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: ‘बिहारी बाला’ के अंदाज से लेकर पूजा भट्ट की एंट्री को देख चौंके फैंस, प्रीमियर पर ये रहा सबसे खास

पलक की सलमान ने लगाई क्लास

वहीं बाद में सलमान पलक को फटकार लगाते हुए दिखे थे। दरअसल पलक घर में एंट्री लेने से पहले व्हाट्सएप स्टेटस के जरिए अपने बिग बॉस में आने का खुलासा किया था जो कंट्रेक्ट के हिसाब से गलत था। इस मैसेज के जरिए पलक वोट की अपील करती नजर आई लेकिन वह सलमान खान और शो से माफी मांगती हैं। बाद में उन्हें बिना करेंसी के घर में एंट्री दी जाती है।

घर से बाहर हुए पुनीत

हालिया रिपोर्ट की माने तो पुनीत सुपरस्टार घर से बेघर हो चुके हैं। जहां एंट्री के साथ ही वह अपने अंदाज़ को दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे थे। वह बिग बॉस को धमकी भी दे रहे थे औरचीजों के साथ छेड़छाड़ कर रहे थे। बता दे कि पुनीत अपने चेहरे पर टूथपेस्ट लगा लेते हैं और हैंड वॉश को बालों में लगा लेते हैं। बाद में जब बिग बॉस कंटेस्टेंट से पुनीत के साथ एडजस्ट करने के लिए पूछते हैं तो अभिषेक, आलिया और मनीषा के अलावा कोई भी उनका साथ नहीं देते हैं। इसके बाद ज्यादातर कंटेस्टेंट की सहमति से उनको घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया जाता है।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories