गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनBlind: OTT पर इस दिन रिलीज होगी सोनम कपूर की फिल्म, 4...

Blind: OTT पर इस दिन रिलीज होगी सोनम कपूर की फिल्म, 4 साल बाद कमबैक से मचाएंगी तहलका!

Date:

Related stories

Saree For Independence Day: आजादी के इस खास अवसर पर कैरी करें ये स्टाइलिश तीन रंगों वाली साड़ियां, लुक्स को देख सब होंगे फिदा

Saree For Independence Day: इस बार घर या ऑफिस में होने वाली 15 अगस्त की पार्टी पर ट्राई करें साड़ी के कुछ क्लासी और बेहद स्टाइलिश डिजाइन।

ऑल ब्लैक लुक में फैशन गोल देती दिखी Sonam Kapoor, स्टाइल से बटोर ली लाइमलाइट

https://youtu.be/DAyq39PjAgs Sonam Kapoor: बॉलीवुड की फैशनिस्टा कही जाने वाली सोनम...

Blind: 4 साल के बाद सोनम कपूर एक बार फिर एक्टिंग की दुनिया में कमबैक कर रही है। जी हां, सोनम की अपकमिंग फिल्म उनके लिए वाकई काफी खास है क्योंकि इस बार वह ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है। हम बात कर रहे हैं उनकी फिल्म ‘ब्लाइंड’ की जिसका टीजर आज ही जारी किया गया है। टीजर में सोनम का अंदाज और किरदार लोगों को काफी पसंद आ रहा है और उम्मीद जताई जा रही है कि यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब होगी। खास बात यह है कि फिल्म को आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फ्री में इंजॉय कर सकते हैं। फिलहाल टीजर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। तो आइए जानते हैं फिल्म के बारे में कुछ खास बातें।

क्या है इस टीजर में खास

सोनम कपूर की इस फिल्म की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस एक नेत्रहीन लड़की की भूमिका निभा रही है। कहने में दो राय नहीं है कि वह इस किरदार को निभाने में सफल रही है क्योंकि उन्हें देख लोग काफी खुश हो रहे हैं। टीजर में साफ जाहिर है कि इसमें महिलाओं को लेकर कहानी दिखाई गई है जो एक सीरियल किलर के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं नेत्रहीन होने के बावजूद सोनम उसे पकड़ने की ठान लेती है। टीजर में आप देख सकते हैं कि सीरियल किलर सोनम से कहता है कि ‘तुम मेरे दिमागी अंधेरे में मत घुसो जिया भटक जाओगी।’ इस पल सोनम का डायलॉग है कि ‘मैं तो अंधेरे में ही रहती हूं। मैं यह सब खत्म कर दूंगी।’

ये भी पढ़ें: दमदार कहानी और इमोशंस को देखने के लिए इन Web series को फैमिली संग करें एन्जॉय, ट्विस्ट से आएगा भरपूर मजा

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

शोम मखीजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पूरब कोहली, विनय पाठक और लिलेट दुबे नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 7 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर रिलीज होने के लिए तैयार है। ऐसे में आप इसे घर बैठे फ्री में इंजॉय कर सकते हैं। कहा जाता है कि यह फिल्म सोनम ने अपने बच्चे वायु के जन्म से पहले शूट किया था। रिपोर्ट की मानें तो यह फिल्म कोरियन ड्रामा ‘ब्लाइंड’ का रिमेक है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories