बुधवार, जून 19, 2024
होममनोरंजनKalki 2898 AD: इस तारीख को कर लीजिए लॉक, प्रभास और दीपिका...

Kalki 2898 AD: इस तारीख को कर लीजिए लॉक, प्रभास और दीपिका की फिल्म का धांसू ट्रेलर होगा रिलीज

Date:

Related stories

Kalki 2898 AD: प्रभास और दीपिका पादुकोण की मल्टी स्टारर फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी‘ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में लोगों को बहुत जल्द खास ट्रीट मिलने वाला है क्योंकि फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। मेकर्स ने इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है और ऐसे में आइए आपको बताते हैं कि आखिर कब रिलीज होने जा रहा है इस मस्ट अवेटेड फिल्म का ट्रेलर। यह एक साइंस फिक्शन होने के साथ-साथ मोस्ट डिमांडेड फिल्म की लिस्ट में शुमार है। वहीं ट्रेलर की रिलीज तारीख को जानने के बाद फैंस उछल रहे हैं और अब दिन गिनने लगे हैं।

इस दिन रिलीज होने जा रहा है ट्रेलर

ऐसे में मेकर्स ने फिल्म से एक और पोस्ट को शेयर करते हुए लोगों की बेताबी बढ़ा दी है। इस पोस्ट में प्रभास का अलग अंदाज देखने को मिल रहा है और वह पहाड़ों के ऊपर खड़े नजर आ रहे हैं। उनका यह सुपरमैन वाला अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसके साथ ही मेकर्स ने बताया कि कल्कि 2898 AD का ट्रेलर 10 जून को रिलीज होने जा रहा है। अब तक जितनी भी झलक इस फिल्म से दिखाई गई है वह लोगों की बेचैनी बढ़ने के लिए काफी है। फिलहाल प्रभास और दीपिका के फैंस को इस फिल्म से जुड़ी हर अपडेट का इंतजार है।

इस दिन होगी यह बिग बजट फिल्म रिलीज

बता दें कि यह एक साइंस फिक्शन फिल्म है जो 600 करोड़ के बजट में बनाई गई है। फिल्म 27 जून 2024 को रिलीज होने वाली है जिसमें 6000 सालों को दिखाया जाएगा। फिल्म में प्रभास, कमल हसन, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, दिशा पटानी जैसे किरदार नजर आने वाले हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनी इस फिल्म के लिए लोग लंबे समय से इंतजार में हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा के किरदार में नजर आने वाले हैं। टीज़र पहले से लोगों का दिल जीतने में कामयाब हुई है ऐसे में ट्रेलर का भी लोग इंतजार करने लगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories