बुधवार, जून 26, 2024
होममनोरंजनऑस्कर में विल स्मिथ थप्पड़ कांड को लेकर Kangana Ranaut ने कहीं...

ऑस्कर में विल स्मिथ थप्पड़ कांड को लेकर Kangana Ranaut ने कहीं थी ये बात, जानिए क्यों भड़क गए यूजर्स

Date:

Related stories

Punjab News: थप्पड़ कांड के बाद Kangana Ranaut के बयानों को लेकर CM Mann की प्रतिक्रिया, बोले- ‘पंजाब को अलगाववादी….’

Punjab News: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों की घोषणा के बाद, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान की सक्रियता राज्य में बढ़ गई है। ताजा जानकारी के अनुसार सीएम मान ने आज पांचवें पातशाह श्री गुरु अर्जुन देव के शहीद दिवस पर सोहाना के गुरुद्वारा में परिवार समेत शीश झुकाया है।

Kangana Ranaut: नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत और बॉलीवुड एक्ट्रेस को सीआईएसएफ की महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ जड़ा तो यह खबर पिछले कुछ समय से लगातार गर्मागर्मी में है। इस सब के बीच कंगना का एक पोस्टर वायरल हो रहा है जिसमें वह ऑस्कर के दौरान जब विल स्मिथ ने थप्पड़ लगाया था तो उसे सही ठहराते हुए नजर आई थी। ऐसे में लोग इस बात को जोड़ने लगे और कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उन्हें फटकार हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर क्या है चर्चा में और क्यों कंगना का यह पोस्ट हो रहा है वायरल। आखिर क्या कह गई थी कंट्रोवर्सी क्वीन।

Kangana Ranaut ने कही थी ये बात

दरअसल कंगना रनौत ने लिखा था कि “अगर कोई बेवकूफ मेरी मां या बहन की बीमारी को लेकर मजाक बनाएगा तो मैं भी उसे इसी तरह थप्पड़ मारूंगी बिल्कुल ठीक किया।” इस वायरल पोस्ट पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कह रहे हैं कि यह दोगलापन क्यों। इस पोस्ट को रिशेयर करते हुए कुछ लोग उन्हें फटकार लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस पर एक यूजर ने लिखा जब थप्पड़ मारने को लेकर तुमने विल स्मिथ का सपोर्ट किया था फिर अब क्यों रो रही हो।

जब ऑस्कर में हुई थी अप्रिय घटना

ऑस्कर 2022 में होस्ट क्रिस रॉक को विल स्मिथ ने स्टेज पर जाकर थप्पड़ जड़ा था और यह खबर इंटरनेशनल बन गई थी। दरअसल क्रिस ने एक्स पत्नी के खर्चों को लेकर कुछ मजाक किया था जिसके बाद वह गुस्से में आकर क्रिस रॉक को थप्पड़ जड़ने पहुंच गया था। वहीं इस मुद्दे पर दुनिया भर के लोग प्रतिक्रिया दे रहे थे और इसमें कंगना भी शामिल थी। उन्होंने विल स्मिथ का समर्थन किया था।

क्या है माजरा

कंगना को एयरपोर्ट पर एक महिला कांस्टेबल ने थप्पड़ मार दिया था। फिलहाल महिला कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है। जब उससे यह पूछा गया कि आखिर उसने क्यों थप्पड़ चलाया तो उन्होंने कहा कि उसकी मां उस समय किसान आंदोलन में बैठी थी जब कंगना ने यह कहा था कि ये सब 100 रुपये में आकर धरने पर बैठने वाली औरतें हैं क्योंकि इन्हें घर पर कोई काम नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories