रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनस्लिट टॉप और गोल्डन स्कर्ट में Mouni Roy ने बेड रूम में...

स्लिट टॉप और गोल्डन स्कर्ट में Mouni Roy ने बेड रूम में दिखाई अदाएं, स्टाइलिश दिखने के लिए आप भी कर सकते हैं कॉपी

Date:

Related stories

Mouni Roy: मौनी रॉय एक बहुत ही टैलेंटेड एक्ट्रेस हैं जो अब बॉलीवुड में धमाल मचा रही हैं। वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस का दिल जीतने के लिए तस्वीरें या वीडियो पोस्ट करती है। उनकी कुछ तस्वीरें वाकई बहुत खूबसूरत हैं और उन्हें देखते ही फैंस की नई गाहें थम जाती हैं। फैंस एक्ट्रेस की हर अदाओं पर मर मिटने के लिए तैयार रहते हैं। वेस्टर्न से इंडियन लुक तक में बवाल मचाने वाली मौनी इस बार बेड पर नॉटी पोज देती नजर आई तो चर्चा में आना तो लाजमी था। सोशल मीडिया पर मौनी का यह लुक वायरल है ऐसे में आइए देखें क्या है इसमें खास।

क्या है मौनी की फोटोज में खास

लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो मौनी काफी खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं। वह बेडरूम में बैठकर जबरदस्त पोज दे रही हैं जिसे देखकर फैंस कायल हो रहे हैं। उन्होंने इस दौरान ब्लैक स्लिट टॉप और गोल्डन स्कर्ट कई किया हुआ है। मौनी ने ग्लोइंग मिनिमल मेकअप के साथ ओपन हेयर रखें हैं जो उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। लोग तस्वीरों को खूब एन्जॉय कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं कि एक्ट्रेस कितनी खूबसूरत लग रही है। वह हर पोज में कमाल लग रही हैं और यही वजह है कि उनके फैंस लेटेस्ट तस्वीरों को देखने के लिए इतने एक्साइटेड हैं।

Also Read: Chanakya Niti: इन परिस्थितियों में कर देना चाहिए धन और स्त्री का त्याग, जानें क्या कहते हैं आचार्य

स्टाइलिश दिखने के लिए करें ट्राई

मौनी एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपने टैलेंट और खूबसूरत लुक्स के लिए जानी जाती हैं। वेस्टर्न से लेकर इंडियन तक में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आती हैं। आप भी खूब को इस तरह से तैयार कर सकती हैं। नार्मल फोटोशूट हो या कोई पार्टी आप इस लुक में स्टाइलिश नजर आएंगी। ऑफिस पार्टी से लेकर फ्रेंड्स पार्टी तक के लिए यह लुक परफेक्ट है। दावा है कि इस तरह से खुद को तैयार करने पर आप कमाल की नजर आएंगी।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories