शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनरोते हुए तस्वीर शेयर करने के बाद Mrunal Thakur ने किया बड़ा...

रोते हुए तस्वीर शेयर करने के बाद Mrunal Thakur ने किया बड़ा खुलासा, डिप्रेशन को लेकर एक्ट्रेस ने कहीं ये बात

Date:

Related stories

Mrunal Thakur: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक में नजर आ चुकी मृणाल ठाकुर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस हाल ही में आदित्य रॉय कपूर संग ‘गुमराह’ फिल्म में नजर आई थी। फिल्म को फैंस को मिली-जुली प्रतिक्रया मिल रही हैं। वहीं एक्ट्रेस एक बार फिर अपनी तस्वीर की वजह से चर्चा में हैं। अभी हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक रोते हुए तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसे देखने के बाद फैंस यह उम्मीद जाता रहे थे कि वह दिल टूटने के दर्द से गुजर रही हैं। वहीं अब एक्ट्रेस ने इस बारे में बड़ा खुलासा किया है। उनका कहना है कि दुखी फोटो का मतलब यह नहीं होता कि कोई डिप्रेशन में है।

डिप्रेशन को लेकर मृणाल ने कहीं ये बात

एक्ट्रेस ने उस फोटो के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि जिस दिन मैंने वह तस्वीर साझा की थी उस दिन मैं पावरफुल, खुश और निडर थी। कभी-कभी हम अपना आत्म-सम्मान और आत्मविश्वास को खोकर खुद से सवाल करते हैं। बहुत लोग ऐसे हैं जो डिप्रेशन से जूझ रहे हैं और उन्हें मदद की जरुरत है। यह एक बहुत संवेदनशील मुद्दा है इसलिए इसे सही तरीके से इस्तेमाल करना चाहिए। डिप्रेशन एक बड़ा शब्द है और इसके बारे में लोगों को समझने की जरुरत है।”

ये भी पढ़ें: Birth Anniversary: डायरेक्टर ने धक्के देकर Satish Kaushik को निकाला था ऑफिस के बाहर, बुरा वक्त याद कर रो पड़े थे अभिनेता

लो फील करना है सामान्य

मृणाल ने आगे कहा, “लो फील करना सामान्य बात है और हम आमतौर पर इसे छिपा लेते हैं लेकिन हमें इन भावनाओं को दिखाना जरुरी है। अगर हम अच्छा फील नहीं कर रहे हैं तो यह सामान्य है। इसे बड़ी बात बनाने की जरुरत नहीं है। हम चाहे तो इस फीलिंग्स को दिखा सकते हैं कि हम कैसा महसूस कर रहे हैं।”

क्या था मृणाल का पोस्ट

बता दें कि अपनी एक तस्वीर शेयर कर मृणाल ने कहा था, “कल का दिन कठिन था लेकिन आज मैं और मजबूत, समझदार और खुश हूं। हर किसी की कहानियों में कई पन्ने होते हैं लेकिन सब इसे जोर ने नहीं पढ़ते हैं। हालांकि मैं अपनी कहानी को जोर से पढ़ना चुन रही हूं ताकि शायद किसी को मेरे जरिए सीखे गए सीख से कुछ सीखने को मिले। शायद एक दिन दुखी होने के लिए जरुरी है।” वहीं मृणाल ने एक वीडियो को शेयर कर कहा था, “कल के दिन मैं काफी लो और बेबस फील कर रही थी लेकिन आज मैं काफी खुश हूं।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories