शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनPanchayat Season 3: 'लौकी हटाओ' गेम के बाद मेकर्स ने की रिलीज...

Panchayat Season 3: ‘लौकी हटाओ’ गेम के बाद मेकर्स ने की रिलीज तारीख की घोषणा, इस दिन लौट रहे हैं ‘फुलेरा’ के सचिव जी

Date:

Related stories

Panchayat Season 3: सचिव जी फिर आ रहे हैं प्रधान जी प्रहलाद और विकास के साथ आपको एंटरटेनमेंट का पूरा डोज देने के लिए। जी हां, हम बात कर रहे हैं पंचायत सीजन 3 की जो पिछले कुछ समय से लगातार ट्रेंड में है। इस वेब सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया और यही वजह है कि सीजन 3 का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं अब खास तरीके से प्राइम वीडियो ने इस सीरीज की रिलीज तारीख की घोषणा कर दी है। इसके साथ ही फैंस की का इंतजार भी खत्म हो गया। प्राइम वीडियो ने लौकी हटाओ लिंक के साथ इसकी रिलीज डेट की घोषणा की।

इस दिन रिलीज होने वाली है वेब सीरीज

प्राइम वीडियो ने एक पोस्ट शेयर कर इसके कैप्शन में लिखा, “आपने लौकी को हटाया हम आपका इनाम अनलॉक करेंगे। पंचायत ऑन प्राइम सीजन 3 28 मई को। इसके साथ ही इस बात की घोषणा कर दी गई कि पंचायत का नया सीजन 28 मई को आप प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके साथ ही रिलीज डेट की घोषणा के बाद फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। इस बार फुलेरा गांव में क्या होने वाला है इसे देखने के लिए आपको इस सीरीज के रिलीज का इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि लंबी बेकरारी के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आने वाले जितेंद्र कुमार, नीना गुप्ता, रघुबीर यादव,।

लंबे इंतजार के बाद रिलीज तारीख की हुई घोषणा

इससे पहले अमेजन प्राइम ने एक गेम के जरिए इसकी रिलीज तारीख की घोषणा का ऐलान किया था। दरअसल पंचायत वेब सीरीज में लौकी की डिमांड काफी ज्यादा रही थी जो प्रधान जी अक्सर सचिव जी को घर आने पर देते थे। ऐसे में लौकी के गेम के जरिए मेकर्स ने इसकी रिलीज तारीख की भी घोषणा की है जो वाकई काफी इंटरेस्टिंग था। एक बार फिर आप फुलेरा गांव के पंचायत को देखने के लिए तैयार हो जाए और क्या इस बार भी ‘देख रहे हो विनोद’ डायलॉग का जादू चलेगा। लंबे इंतजार के बाद मेकर्स ने रिलीज तारीख की घोषणा की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories