शनिवार, अप्रैल 20, 2024
होममनोरंजनPathaan Box Office Collection: शाहरुख की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की...

Pathaan Box Office Collection: शाहरुख की फिल्म ने ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई, ‘बाहुबली 2’ को पछाड़कर बनी सबसे बड़ी ओपनर

Date:

Related stories

Pathaan Box Office Collection: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान ने करीबन 4 साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की है जिसके कारण शाहरुख खान के फैंस उनकी इस फिल्म का काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। पठान ने बॉक्स ऑफिस पर आकर तहलका मचा दिया है।हर जगह लोगों पर पठान का खुमार सर चढ़कर बोल रहा है। बता दें कि, सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैंस के अलावा क्रिटिक्स भी इस फिल्म की जमकर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। पठान के लिए फैंस का क्रेज देखते ही बन रहा है कोई थिएटर में डांस करते हुए नजर आ रहा है तो कोई पटाखे फोड़ कर शाहरुख खान की वापसी का जश्न मना रहा है।

ओपनिंग डे पर की बंपर कमाई

इसी कड़ी में शाहरुख खान की फिल्म पठान के ओपनिंग डे के आंकड़े भी सामने आए हैं। पहले दिन ही पठान ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई कर डाली। पठान ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ डाला। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान ने ओपनिंग डे पर अर्धशतक लगाते हुए करीबन 51 से 52 करोड़ के बीच रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। पठान की एडवांस बुकिंग को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता था कि यह ओपनिंग डे पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Also Read: Padma Shri Award 2023: सुपर 30 वाले आनंद कुमार का नाम पद्मश्री सम्मान के लिए घोषित, फर्स्ट रिएक्शन दिल छू लेगा

‘बाहुबली 2’ का तोड़ा रिकॉर्ड

ऐसे में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान अब तीसरी सबसे बड़ी ओपनर फिल्म बन चुकी है। इसने नॉन-हॉलीडे पर रिलीज होने वाली सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तगड़े मार्जिन से तोड़ डाले हैं। अभी तक ‘बाहुबली 2’ किसी नॉन-हॉलीडे वाले मौके पर सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म थी। शाहरुख खान की मूवी पठान के ओपनिंग डे के कलेक्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह वीकेंड पर कितनी कमाई करेगी। इसी के साथ 26 जनवरी यानी रिपब्लिक डे पर भी लोग छुट्टी का फायदा उठाते हुए पठान को सिनेमाघरों में देखने जा रहे हैं ऐसे में पठान रिलीज के दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर सकती है।

ये भी पढ़ेंः REPUBLIC DAY 2023: इस जगह फहराया गया था गणतंत्र दिवस का पहला झंडा, जानें संविधान और भीमराव अंबेडकर से जुड़ी कुछ रोचक बातें

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories