शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनPrateik Babbar ने खास अंदाज में किया अपने नए रिश्ते का ऐलान,...

Prateik Babbar ने खास अंदाज में किया अपने नए रिश्ते का ऐलान, बेहद बोल्ड और बेबाक हैं मिस्ट्री गर्ल

Date:

Related stories

Haryana News: नूह में दर्दनाक हादसा, बीच सड़क पर बस में लगी आग; 8 यात्रियों की मौत व कई घायल

Haryana News: हरियाणा के नूह शहर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसके कारण गुरुग्राम समेत आसपास के इलाके में सनसनी मच गई। दरअसल नूंह के पास KMP (कुंडली, मानेसर, पलवल) एक्सप्रेसवे पर अज्ञात कारणों से एक बस में आग लग गई

Prateik Babbar: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर फिलहाल सोशल मीडिया पर चर्चा में है और वजह है उनके लव अफेयर्स। 2020 में पत्नी सान्या सागर से तलाक लेने वाले प्रतीक की जिंदगी में एक बार फिर प्यार लौट आया है और उन्होंने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने प्यार का इजहार किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर उस मिस्ट्री गर्ल के साथ तस्वीर भी शेयर की है। हालांकि उन्होंने चेहरे को रिवील नहीं किया था लेकिन अब सोशल मीडिया पर वह लड़की सामने आ गई है जो प्रतीक की सपनों की रानी हैं। आइए जानते हैं आखिर कौन है प्रतीक की गर्लफ्रेंड।

इन तस्वीरों से प्रतीक ने किया प्यार का इजहार

वैलेंटाइन डे पर प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर की जिसमें वह एक लड़की के साथ दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दोनों कैमरे की तरफ पीठ कर पोज दे रहे हैं। दोनों की केमेस्ट्री साफ़ नजर आ रही है। प्रतीक अपनी गर्लफ्रेंड को पकड़े हुए हैं। वहीं दूसरी फोटो में आप देख सकते हैं कि प्रतीक अपनी उंगलियों पर ‘P B’ के साथ हार्ट और इनफिनिटी सिंबल का टैटू बनवाया है वहीं मिस्ट्री गर्ल के गर्दन पर सेम टैटू नजर आ रहा है। दोनों की यह फोटो खूब चर्चा में है।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

कौन है प्रतीक की मिस्ट्री गर्ल

प्रतीक बब्बर एक्ट्रेस और मॉडल प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं। प्रिया एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर नाम है। वह बॉलीवुड फिल्मों से लेकर वेब सीरीज तक में नजर आ चुकी हैं। वह कई साउथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस प्रतीक संग रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में आ गई है। एक्ट्रेस बोल्ड अवतार के लिए मशहूर हैं और वह वेब सीरीज में तहलका मचा चुकी हैं। अगर आप पूजा की बोल्डनेस से रूबरू होना चाहते हैं तो आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट्स को फॉलो कर सकते हैं वहीं आप उनकी वेब सीरीज को भी देख सकते हैं।

Also Read: आप भी Nora Fatehi और Sara Ali Khan की तरह White Suit में पा सकती हैं ब्यूटीफुल Look, बन जाएंगी पार्टी की शान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories