शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनRanbir Kapoor और Alia Bhatt की धांसू एंट्री ने उड़ाए फैंस के...

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की धांसू एंट्री ने उड़ाए फैंस के होश, वीडियो देख लोग बोले “इनका तो स्वैग…

Date:

Related stories

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt: रणबीर कपूर और अलिया भट्ट (Ranbir Kapoor And Alia Bhatt) की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे ज्यादा पसंदीदा जोड़ियों में से एक ।है और हो भी क्यों न वह साथ में लगते ही इतने क्यूट हैं। यहीं आए दिन दोनों ही अपने अपकमिंग और लेटेस्ट प्रोजेक्ट को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। और इस बार तो वह केवल चर्चाओं में ही नहीं हर किसी के फेवरेट बने हुए हैं और जिसका कारण है आलिया और रणबीर के रोमांटिक अंदाज के साथ-साथ उनकी धांसू एंट्री। चलिए एक नजर डालते हैं आखिर माजरा क्या है।

Ranbir Kapoor And Alia Bhatt की धांसू एंट्री देख उड़े फैंस के होश

हाल में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फुटबॉल टीम “मुंबई सिस्टी एफसी’ सोमवार को मुंबई एरेना मैच में जीत के बाद इंडियन सुपर लीग के फिनाले में जा पहुंची है और जहां वह अपनी टीम को सपोर्ट करने अपनी वाइफ आलिया के साथ पहुंचे नजर आए। जैसे ही वह दोनों ग्राउंड के पास पहुंचे दोनों की एंट्री काफी दमदार और धांसू थीएंट्री और जहां कोई सिक्योरिटी तो नहीं पर कपल का शानदार स्वैग जरूर नजर आ रहा था। और यह अंदाज उनके चाहने वालों को भी हर बार की तरह काफी पसंद आया है।

टीम को सपोर्ट करने ग्राउंड में कूद पड़ा कपल

यहीं आपको जानकार काफी हैरानी होगी की इस बार उनकी एंट्री ने ही नहीं कपल एक क्यूट और हम्बल अंदाज ने भी उनके दीवानों को इंप्रेस कर दिया है। दरअसल, रणबीर और आलिया मैच खत्म होने के बाद अपनी टीम मुंबई सिस्टी एफसी को चीयर करने और फैंस में जोश भरने के लिए ग्राउंड के बीच में ही कूद गाए। जहां दोनों की स्टाइलिंग काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी थी।

फैंस का क्यूट रिएक्शन

उनकी इस वीडियो पर हर बार की तरह फैंस ने अपना क्यूट रिएक्शन दिया और लिखा “वाह इनकी जोड़ी कितनी प्यारी है। वहीं दूसरे यूजर ने उनकी एंट्री पर बात करते हुए लिखा “एंट्री हो तो ऐसी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories