शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनJhoome Jo Rinku! जब बॉलीवुड स्टार्स पर चढ़ा Rinku Singh के 5...

Jhoome Jo Rinku! जब बॉलीवुड स्टार्स पर चढ़ा Rinku Singh के 5 छक्कों का खुमार, खास अंदाज में लुटाया प्यार

Date:

Related stories

Rinku Singh: आईपीएल 16 का क्रेज लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। वहीं बीते मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस और कोलकाता नाईट राइडर्स के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। रिंकू शर्मा ने अपने दम पर इस मैच में हारी हुई बाजी को पांच बॉल में जीत लिया। इस रोमांचक जीत और उनके पांच छक्के ने कमाल दिखाना शुरू कर दिया है और लोग उनके कायल हो रहे हैं। जहां सोशल मीडिया पर रिंकू लगातार ट्रेंड कर रहे हैं वहीं बॉलीवुड स्टार किड्स के बीच भी क्रिकेटर की दीवानगी देखने को मिल रही है। ऐसा लग रहा है इंडस्ट्री की दो खूबसूरत हसीना भी रिंकू की फैन हो गयी है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

सुहाना ने रिंकू की तारीफ कहीं ये बात

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान को अपने टीम केकेआर की जीत पर भरोसा नहीं हो रहा है। सुहाना ने इस जीत की ख़ुशी इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में शेयर की है। रिंकू सिंह की तस्वीर शेयर कर सुहाना ने लिखा, “अनरियल।”

अनन्या ने इस तरह लुटाया प्यार

वहीं अनन्या पांडे भी रिंकू सिंह के लिए प्यार का इजहार करती हुई नजर आई। उन्होंने भी रिंकू की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर कर अलग अंदाज में प्यार लुटाया। सोशल मीडिया पर रिंकू के लिए फैंस कायल हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: सलमान की हीरोइन की लव स्टोरी है सुपरहिट, प्यार के खातिर Ayesha Takia ने कबूल किया था इस्लाम

रिंकू के कायल हुए शाहरुख

शाहरुख खान ने लिखा, “झूमे जो रिंकुउउऊ!!! मेरा बच्चा @rinkusingh235 और @NitishRana_27 और @venkateshiyer तुम सुंदरियां!!! और याद रखें विश्वास करें बस इतना ही। बधाई हो @KKRiders और @VenkyMysore अपने दिल का ख्याल रखना साहब!”

रणवीर सिंह ने ट्वीट कर कहीं ये बात

वहीं रणवीर सिंह ने ट्वीट कर कहा, “रिंकू,रिंकू, रिंकू, रिंकू, ये क्या था!”

हारी हुई बाजी को केकेआर ने किया अपने नाम

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें कि अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटन्स के खिलाफ कोलकाता नाइट राइडर्स के रोमांचक आईपीएल 2023 मैच के अंतिम ओवर में रिंकू सिंह ने 5 लगातार शानदार छक्के लगाकर हारी हुई बाजी को अपने नाम कर लिया। उनके इस पांच छक्के के दम पर केकेआर ने इस मैच में शानदार जीत दर्ज की। जीत के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

ये भी पढ़ें: IPL Viral Video: Brendon Mccullum ने आईपीएल के पहले सीजन में खेली थी आतिशी पारी, महज 23 गेंदों पर लगाए थे 118 रन

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories