शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनSana Khan :अनस और सना के घर गूंजी किलकारी,बेबी की तस्वीर शेयर...

Sana Khan :अनस और सना के घर गूंजी किलकारी,बेबी की तस्वीर शेयर कर लिखी खास बात

Date:

Related stories

CBSE Class 10 & 12 Results 2024: सता रही रीजल्ट की चिंता! बच्चों के साथ माता-पिता भी रखें इन जरुरी बातों का ध्यान

CBSE Class 10 & 12 Results 2024: केन्द्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (CBSE) द्वारा आयोजित की गई बोर्ड परीक्षा के परिणाम को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं। दावा किया जा रहा है कि शिक्षा बोर्ड जल्द ही 10वीं व 12वीं कक्षा के नतीजे घोषित करेगा।

Sana Khan : बॉलीवुड एक्ट्रेस सना खान और उनके पति अनस सैयद के घर एक नन्हें मेहमान ने जन्म लिया है। खुद सना खान ने इसकी तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सभी लोगों को जानकारी दी। सना और अनस की शादी 2020 में हुई थी। आपको बता दे कि सना खान बिग बॉस 6 में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकी हैं।

पोस्ट में क्या लिखा


सना खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन हथेलियों वाली एक तस्वीर शेयर की है और उन्होंने कैप्शन के साथ इसमें लिखा है कि “अल्लाह ताला ने जो भी चीज मुकद्दर में लिखी थी ,उसको उन्होंने पूरा किया और साथ में सबकुछ आसान किया और जब कहते हैं न अल्लाह देता है तो झोली भर कर खूब सारी खुशियां और मुशर्रत देता है ,आज उन्होंने हमें एक बेटा दिया है।”

ये भी पढ़ें:खतरों के खिलाड़ी’ को करने के बाद काफी एक्ससाइटेड हैं Archana Gautam, पैपराजी से कहीं ये बात

हज पर गए थें अनस


गौरतलब है कि सना के पति अनस सैयद कुछ ही दिनों पहले हज यात्रा पर गए थे और इसी का शायद नतीजा भी है कि अल्लाह ताला ने उनके घर चाँद से बेटे को जन्म दिया है। सना ने बॉलीवुड को 2020 में पूरी तरह छोड़कर अनस से शादी की थी।

कौन हैं अनस ?


अनस गुजरात में हीरों का कारोबार करते हैं। वह न सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया भर में अपने हीरे के कारोबार से हज़ारों करोंड़ो रुपए कमा लेते हैं । अनस को एक इस्लामी विद्वान् के रूप में भी जाना जाता है। सना खान बिग बॉस सीजन 6 में बतौर कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। सना ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत एक Low budget फिल्म ‘ये है हाई सोसाइटी’ से किया था। इसके अलावे भी उन्होंने ऐसे कई फिल्मों में काम किया है जिसमें से बॉम्बे टू गोवा ,धन धना धन गोल और हल्ला बोल प्रमुख है। सना खान 2018 में Zindabaad और Special OPS वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें:Wimbledon 2023:उम्र को मात दे कर विंबलडन खेलने उतरेंगी वीनस विलियम्स,अब तक जीत चुकी हैं इतने सारे ग्रैंड स्लैम खिताब

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories