शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनSanya Malhotra Birthday: मेट्रो में छेड़छाड़ होने से लेकर ब्रेकअप तक, दंगल...

Sanya Malhotra Birthday: मेट्रो में छेड़छाड़ होने से लेकर ब्रेकअप तक, दंगल एक्ट्रेस की कुछ अनसुनी बातें

Date:

Related stories

Sanya Malhotra Birthday: ‘दंगल’ फिल्म से सान्या मल्होत्रा ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी है। यह सच है कि इस फिल्म से वह अपनी छाप इंडस्ट्री में छोड़ चुकी हैं और यह उनके लिए माइलस्टोन साबित हुई है। आज 25 फरवरी को एक्ट्रेस सान्या जन्मदिन मना रही हैं और यह उनकी जिंदगी के लिए काफी खास दिन है। लेकिन आप यह जानते हैं कि बड़े पर्दे पर कुछ इस तरह हंस कर लोगों के दिलों पर कब्जा करने वाली सान्या मल्होत्रा की जिंदगी में बहुत कुछ ऐसा हो चुका है जो शायद कोई सपने में भी नहीं सोच सकता है। Sanya Malhotra Birthday के मौके पर आइए जानते हैं सान्या से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें।

Sanya Malhotra Birthday- जब हुई थी एक्ट्रेस संग छेड़छाड़

सान्या मल्होत्रा ने खुद इस बात का खुलासा किया था कि दिल्ली में उन्हें परेशान किया गया था। उनके कॉलेज के दिनों में उनके साथ छेड़छाड़ की घटना हुई थी। जी हां, दिल्ली मेट्रो में किसी ने उनकी मदद नहीं की थी। उन्होंने कहा, “एक समय ऐसा था जब मैं ग्रीन पार्क स्टेशन से मेट्रो ली और मैं बिल्कुल अकेली थी। वहां चार-पांच लड़के थे और मुझे आभास हो गया कि कुछ गलत होने वाला है। मैं इससे बच नहीं सकती। उन्होंने मुझे छेड़ना और छूना शुरु कर दिया। मैं लाचार है थी लेकिन किसी ने भी मेरी मदद नहीं की।

मेंटल हेल्थ पर काम

एक इंटरव्यू में सान्या मल्होत्रा ने खुलासा किया था कि उन्होंने अपने मेंटल हेल्थ पर काम किया और अभी भी ध्यान दे रही है। उन्होंने कहा था कि ब्रेकअप सभी के लिए मुश्किल होता है। मेरा पिछला ब्रेकअप दिल तोड़ देने वाला था मेरे लिए। 4 साल लॉन्ग लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बाद उनका ब्रेकअप हो गया जो दिल तोड़ देने वाला रहा।

Sanya Malhotra Birthday पर जानें ख़ास बात

यह बात सच है कि सान्या मल्होत्रा एक बेहतरीन डांसर है और एक्ट्रेस भी लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि सान्या को फिल्मों में एक्ट्रेस नहीं बल्कि फोटोग्राफर बनता था। एक्ट्रेस की यह ख्वाहिश अधूरी रह गई लेकिन आज वह बेहतरीन अदाकारा की लिस्ट में है।

Sanya Malhotra Birthday: 10000 लड़कियों को टक्कर

दंगल फिल्म में सान्या मल्होत्रा ने फैंस को खूब इंप्रेस किया लेकिन क्या आपको पता है कि इस फिल्म में अपनी जगह बनाने के लिए उन्होंने 10000 लड़कियों को टक्कर दिया जी हां, ऑडिशन में 10000 लड़कियां पहुंची लेकिन उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से इस बात को साबित कर दिया कि उनसे बेहतर रिश्तेदार को कोई नहीं निभा सकता।

कोरियोग्राफर धर्मेश ने कर दिया रिजेक्ट

आपको यह बात जानकर हैरानी होगी कि कोरियोग्राफर धर्मेश ने उन्हें एक समय पर रिजेक्ट कर दिया था। दरअसल उन्होंने ‘डांस इंडिया डांस’ का ऑडिशन दिया था लेकिन उन्हें रिजेक्शन झेलना पड़ा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories