मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होममनोरंजनShark Tank India Season 2: 'कबाड़ के धंधे से कमाई की चांदी',...

Shark Tank India Season 2: ‘कबाड़ के धंधे से कमाई की चांदी’, इस शख्स ने अपने बिजनेस आईडिया से जीता ज्यूरी का दिल

Date:

Related stories

Shark Tank India Season 2 के इस शार्क का टूटा हाथ, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखी दिल की बात

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो से खास पहचान बनाने वाले अनुपम मित्तल के हाथों में चोट आई है। उन्होंने एक पोस्ट शेयर कर फैंस से यह बात बताई है। अनुपम के इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी हिम्मत की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: जानिए किसने किया सबसे ज्यादा इन्वेस्टमेंट और किसने की कंजूसी, ये शार्क हैं टॉप पर

Shark Tank India Season 2: शार्क टैंक इंडिया सीजन 2 भले ही खत्म हो गया हो लेकिन लोग इसके बारे में हर एक बात जानना चाहते हैं। अब इस बात का खुलासा हुआ है कि इस साल किस शार्क्स ने इन्वेस्ट करने में बाजी मारी है। शो के कांसेप्ट के अनुसार पिचर अपने बिजनेस आइडिया के साथ आते थे और शार्क्स को डील देते थे और इन्वेस्टमेंट लेते थे।

Shark Tank India Season 2: क्या है बेस्ट ‘कर्ज या इक्विटी’ पर नमिता और अनुपम में गर्मागर्म बहस, जानिए कहां हुई डील फाइनल

Shark Tank India Season 2: इस सीजन में पिचर्स के बिजनेस आईडिया पर दो शार्क्स का आपस में भिड़ना सुर्खियों में रहा है। शो में कई डील हुए हैं और अब यह आखिरी हफ्ते में है। वहीं एक बिजनेस आईडिया में शार्क्स ने इंटरेस्ट दिखाए लेकिन इस बीच अनुपम मित्तल और नमिता थापर की गर्मागर्म बहस हुई।

Shark Tank India Season 2: आखिरी हफ्ते में होने वाली है जमकर मस्ती, जानिए क्यों शार्क्स के निशाने पर आई Vineeta Singh

Shark Tank India Season 2: वायरल हो रहे एक प्रोमो वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगर कॉस्मेटिक्स की सीईओ विनीता सिंह यानी कि एक शार्क अपने पति और बच्चों के साथ ब्रांड को प्रमोट कर रही है। वहीं बाकी शार्क विनीता की खूब चुटकी भी ले रहे हैं।

Shark Tank India Season 2: बिजनेस रियलिटी शो ‘शार्क टैंक इंडिया सीजन 2’ फिलहाल यंग जेनरेशन के बीच काफी चर्चा में है। शार्क टैंक इंडिया के इस सीजन में पिचिर कई बिजनेस आइडिया के साथ आते हैं। इन बिजनेस आइडिया से पिचर शार्क्स को काफी इम्प्रेस भी करते हैं। शो में हम कई नए बिजनेस आइडिया को भी सुने हैं और इन्ही में से एक आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा। शो के नए बिजनेस पिचर की बात करें तो उसे एक ‘मॉडर्न-डे कबाड़ीवाला’ कहा जाता है।आखिर क्या था यह बिजनेस जिसमें इन्वेस्टमेंट करने के लिए शार्क्स आतुर हो गए।

इस बिजनेस आईडिया में शार्क ने दिखाई दिलचस्पी

वायरल हो रहे प्रोमो में आप देख सकते हैं कि पिचर ने खुद को और अपने व्यवसाय को आधुनिक कबाड़ीवाला के रूप में पेश किया। इस बिजनेस को सुनने के बाद शार्क्स शॉक्ड रह गए। वहीं इस आईडिया को सुनने के बाद अमित जैन ने पिचर से पूछा, “आपको यह विचार कैसे आया?” इस पर जवाब देते हुए पिचर ने कहा, “मुझे बचपन से ही इसमें दिलचस्पी थी और फिर मैंने स्क्रैप डीलिंग पर शोध करना शुरू किया। मैंने स्क्रैप मार्केट का भी पता लगाया। फिर कॉलेज के बाद, मैंने व्यवसाय को समझने के लिए स्क्रैप डीलरों को अपने अपार्टमेंट में जगह दिलवाई।”

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

आखिर कितने में फाइनल होगी डील

वहीं इस बात को सुनने के बाद अनुपम कहते हैं, “आपके प्रयासों और विचारों को सलाम।” इसके बाद अमित जैन 10% इक्विटी के लिए 60 लाख रुपये का ऑफर देते हैं। अनुपम इस बिजनेस को लेकर कहते हैं कि “मैं 8% इक्विटी के लिए समान राशि दूंगा”। अमित और अनुपम इक्विटी को 5% तक कम करते रहते हैं। ऐसे में अब यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कितने में यह डील फाइनल होती है।

Also Read: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कोहली से लेकर इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी कपल को बधाई, जानिए खूबसूरत संदेश में किसने क्या लिखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories