शनिवार, मई 4, 2024
होममनोरंजनमालदीव में बिकिनी पहनकर पति संग पोज देती दिखीं Sunny Leone, इन...

मालदीव में बिकिनी पहनकर पति संग पोज देती दिखीं Sunny Leone, इन स्विमवेयर लुक्स को देख दिल थाम लेंगे आप

Date:

Related stories

Sunny Leone जंगल के बीच खून से लतपथ आई नजर! वीडियो में जख्म देख सहम उठे फैंस

Sunny Leone: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन एक मल्टी टैलेंटेड...

Sunny Leone: आजकल इंटरनेट के युग में सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी फोटोज (Celebrity photos) काफी चर्चा में है। वहीं यहां आए दिन कोई न कोई सेलेब्स ट्रेंड करते रहते हैं। इस लिस्ट में फिलहाल एक नाम है सनी लियोन (Sunny Leone)। यह बात सच है कि सनी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें हर हद तक चाहती है। ऐसे में सनी की फोटोज फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहने वाली सनी लियोन मालदीव में हॉलीडे को एंजॉय (Sunny Leone enjoying holidays at maldives) कर रही है। इस दौरान उन्होंने अपनी तस्वीर भी शेयर की है जो लोगों के बीच तहलका मचा रही है। आइए देखते हैं सनी की ग्लैमरस स्विमवेयर लुक्स।

ऑरेंज प्रिंटेड स्विमसूट में छाई सनी

सोशल मीडिया पर सनी लियोन की तस्वीर (Sunny Leone photos) काफी चर्चा में है। वह अपने पति के साथ मालदीव में एंजॉय कर रही हैं और इस दौरान उन्होंने अपनी एक फोटो ऑरेंज प्रिंटेड स्विमसूट में शेयर की है जिसमें वह कातिलाना नजर आ रही हैं। इस लुक को उन्होंने गॉगल्स से कंप्लीट किया है।

ये भी पढ़ें: शादीशुदा होने के बावजूद इस अभिनेत्री को दिल दे बैठे थे Raj Babbar, दुनिया से लड़कर हुए एक लेकिन किस्मत ने दी लंबी जुदाई

ब्लैक मोनोकिनी ड्रेस मे सनी की अदाएं

प्लंजिंग नेकलाइन ब्लैक मोनोकिनी ड्रेस मे सनी की खूबसूरती देखने लायक है। वह मालदीप में ब्रेकफास्ट को इंजॉय कर रही है और इस दौरान उनका स्टाइलिश लुक लोगों को दिलों को जीतने के लिए काफी है। ब्लैक ड्रेस में सनी लियोन (Sunny Leone in black dress) लोगों के दिलों को घायल करती हैं और एक बार फिर ऐसा ही हुआ।

कातिलाना दिखी सनी

सनी लियोन की बिकनी में तस्वीरें खूब वायरल होती है और इस फोटो की बात करें तो इसमें वह मालदीव में ब्लू मोनोकिनी ड्रेस को श्रग के साथ स्टाइल करती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि सनी हर बार की तरह कातिलाना लग रही है।

डीप नेक लाइन ब्लैक मोनोकिनी में नजर आई सनी

सनी लियोन की ड्रेस की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस डीप नेक लाइन ब्लैक मोनोकिनी में नजर आ रही है और लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब हुई है। सोशल मीडिया पर उनका यह लुक बवाल मचाने के लिए काफी है।

ब्रालेट को किया अंदाज में स्टाइल

सनी लियोन की बीच तस्वीरें (Sunny Leone beach photos) हमेशा फैंस के बीच चर्चा में होती है और ऐसे में मालदीव की कई तस्वीरें लोगों को काफी पसंद है और इनमें से निश्चित तौर पर यह एक है। फोटोज में सनी पिंक कलरफुल ब्रालेट के साथ येलो को-आर्ड को स्टाइल करती दिखी।

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories