शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होममनोरंजनTanushree Dutta Birthday: इमरान हाशमी संग ताबड़तोड़ इंटिमेट सीन्स देने वाली इस...

Tanushree Dutta Birthday: इमरान हाशमी संग ताबड़तोड़ इंटिमेट सीन्स देने वाली इस एक्ट्रेस को पहचानना हुआ मुश्किल, देखें फोटोज

Date:

Related stories

Tiger 3 में नजर आने से पहले इस हाल में दिखे Emraan Hashmi, पैपराजी की तारीफ को किया इग्नोर

https://www.youtube.com/shorts/2YU0t9PzF-U?feature=share Emraan Hashmi: इमरान हाशमी बहुत जल्द सलमान खान के...

Emraan Hashmi Birthday: मीडिया के सामने एक्टर ने काटा केक, खास अंदाज में मनाया जन्मदिन, देखें वीडियो

Emraan Hashmi Birthday: इमरान हाशमी आज जन्मदिन के मौके पर मीडिया के सामने केक काटते नजर आए। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। वीडियो में एक्टर फैंस के साथ पोज दे रहे हैं।

Birthday Special: सीरियल किसिंग का रिकॉर्ड बनाने वाले Emraan Hashmi इस एक्ट्रेस को मानते हैं बुरा किसर, आज तक है पछतावा

Birthday Special Emraan Hashmi: बॉलीवुड एक्टर इमरान हाश्मी 24 मार्च को अपना 44वां जन्मदिन मना रहे हैं। कैमरे पर बोल्ड सीन्स देने वाले इमरान कंट्रोवर्सी से काफी दूर रहे हैं लेकिन मल्लिका शेरावत संग उनकी लड़ाई काफी चर्चा में रही है।

सलमान-कैटरीना की Tiger 3 का सीन हुआ लीक, टशन लुक में नजर आए इमरान हाशमी को देख फैंस हुए एक्साइटेड

Tiger 3: सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर 3' को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट अलग लेवल पर है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें 'टाइगर 3' का सीन लीक हुआ है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस काफी खुश हैं।

Tanushree Dutta Birthday: फिल्मी दुनिया में अर्श से फर्श और फर्श से अर्श तक पहुंचने में समय नहीं लगता है। कभी-कभी इंडस्ट्री में किसी सितारे का जलवा रहता है वहीं कुछ समय बाद उनकी पहचान खत्म हो जाती है। कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता के साथ। किसी समय में बोल्ड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार यह हसीना अब काफी बदल गयी हैं। इमरान हाशमी संग ‘आशिक बनाया आपने’ में इंटिमेट सीन्स देने वाली तनुश्री दत्ता को देख पहचानना भी मुश्किल हो रहा। उनकी ट्रांसफोर्मशन देख फैंस हैरान हैं और फिलहाल एक्ट्रेस चर्चा में है। तनुश्री आज अपना 39वां जन्मदिन मना रही हैं।

फ़िल्मी परदे से दूर हो गईं तनुश्री

मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीत चुकी तनुश्री को पहचान की जरुरत नहीं है क्योंकि उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं। एक समय में इमरान हाशमी संग ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म में इंटिमेट सीन्स देने के बाद रातोंरात तनुश्री दत्ता की पहचान बदल गयी। फैंस उन्हें खूब पसंद भी करने लगे और उनकी बोल्डनेस के कायल हो गए। एक समय पर उनकी यह फिल्म काफी चर्चा में थी और इमरान संग उनकी केमेस्ट्री फैंस को घायल कर रही थी। अचानक एक्ट्रेस फ़िल्मी परदे से दूर हो गईं और लोग उन्हें भूलने लगे।

ये भी पढ़ें: Desi Vibes with Shehnaaz Gill: इस बॉलीवुड गाने पर सारा संग रोमांस करती दिखीं शहनाज, बोलीं- ‘मेरी लिपस्टिक ही हट गई’

ट्रांसफॉर्मेशन देख फैंस रह गए हैरान

तनुश्री दत्ता भले ही फिल्मों में नजर नहीं आ रही हो लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फॉलोविंग 297K है। वह आए दिन यहां अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है। कभी स्लिम फिगर से ग्लैमर का तड़का लगाने वाली तनुश्री आज काफी वेट गेन कर चुकी हैं और उनकी ट्रांसफॉर्मेशन फोटोज लोगों को हैरान कर रही है। फोटोज में वह काफी अलग नजर आ रही हैं।

विवादों में रही हैं तनुश्री

तनुश्री दत्ता ‘आशिक बनाया आपने’ फिल्म में नजर आने के बाद ताबड़तोड़ फिल्में देने लगी। उनके पास काम की बौछारे होने लगी और उन्होंने एक से बढ़के एक फिल्मों में काम किया है। अचानक एक्ट्रेस फिल्मी परदे से दूर होने लगी और तनुश्री डिप्रेशन में भी चली गईं। बाद में एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को अलविदा कहकर आध्यात्म को चुन लिया। हालांकि यह आज भी चर्चा में है आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। वहीं कुछ समय बाद एक्ट्रेस नाना पाटेकर के खिलाफ Me Too कैंपेन को लेकर भी चर्चा में आई थी।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories