बुधवार, मई 22, 2024
होममनोरंजनTarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में फिर बदला टपु का चेहरा,...

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में फिर बदला टपु का चेहरा, जानें कौन हैं नीतीश भलूनी जो हो रहे हैं ट्रोल

Date:

Related stories

Diabetes मरीजों के लिए दुश्मन है ये 5 खाने की चीजें, बिना देर किए बना लें दूरी

Diabetes: डायबिटीज के मरीजों को खान-पान और लाइफस्टाइल का...

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: कॉमेडी शो तारक मेहता का उलटा चश्मा फैंस को काफी पसंद आ रहा है। 15 साल से लोगों को एंटरटेन कर रहे इस शो में कुछ तो खास है जो दर्शकों को बांध रखा है। वहीं, इस शो में आए दिन कोई न कोई किरदार बदलते रहता है और लोग इस बात से काफी परेशान भी होते हैं। हालांकि फिलहाल जो नाम लोगों की जुबां पर है वह है शो में टपु। हाल ही में तारक मेहता में नए टपु की एंट्री हुई है और लोग इन्हें कुछ खास पसंद नहीं कर रहे हैं। आइए जानते हैं आखिर कौन है टपु जो सोशल मीडिया पर चर्चा में है।

आखिर कौन हैं नीतीश भलूनी

हाल ही में शो में नए टपु की एंट्री को लेकर खबरें आग की तरह सोशल मीडिया पर फैली थी कि आखिर अब कौन बनने वाले हैं नए टपु। वहीं अब शो में नए टापू यानी नीतीश भलूनी की एंट्री हो चुकी है। इस रोल में नीतीश को देखकर कुछ यूजर्स खुश नहीं हैं। उन्हें यह लग रहा है कि इस रोल के लिए वह बिलकुल भी सटीक नहीं हैं। लोग नीतीश की फोटो पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह ओवरएक्टिंग की दुकान है।

Also Read: बिग बॉस की ट्रॉफी को जितने के बाद MC Stan की फीस में हुआ इजाफा, 1 रील बनाने की कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

नए टपु को शो में देखकर कुछ यूजर्स उनकी तस्वीर पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और भव्य गांधी को परफेक्ट बता रहे हैं। फोटो पर एक यूजर ने कहा, “टपु का अल्ट्रा प्रो मैक्स छपरी वर्जन।” एक और यूजर ने कहा, “भव्य गांधी बेस्ट है, तू बेकार है ओवरएक्टिंग मत कर।” एक और यूजर ने कहा, “भाग यहां से भव्य गांधी बेस्ट है।”

कई बार बदल चुके हैं टपु

गौरतलब है कि शो में अब तक तीन बार टपु का चेहरा बदला है। सबसे पहले इस रोल में भव्य गांधी नजर आए थे जो काफी परफेक्ट हैं। भव्य को फैंस ने काफी पसंद किया था लेकिन बाद में राज अंदकत ने इस किरदार को निभाया था। आज भी फैंस के दिलोदिमाग पर भव्य ही हैं। राज अंदकत के बाद नीतीश भलूनी की शो में एंट्री हुई है।

Also Read: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories