बुधवार, मई 8, 2024
होममनोरंजनTridha Choudhury के इन 5 Bikini Look ने सोशल मीडिया पर लगाई...

Tridha Choudhury के इन 5 Bikini Look ने सोशल मीडिया पर लगाई आग, बोल्डनेस के आगे फैंस हुए क्लीन बोल्ड

Date:

Related stories

Outfit Ideas: परफेक्ट शेप और फिगर को फ्लॉन्ट करने के लिए इस तरह पहने बिकिनी, एक्ट्रेसेस जैसा मिलेगा लुक

Outfit Ideas: अगर आप हॉलिडे पर बिकिनी में तहलका मचाना चाहती हैं तो आप बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस बोल्ड लुक में आप बवाल नजर आ सकती हैं।

Tridha Choudhury 5 Bikini Look: त्रिधा चौधरी आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं। ‘आश्रम’ वेब सीरीज में बबीता का किरदार निभाकर रातों-रात फैंस के दिलों पर कब्जा कर लेने वाली त्रिधा को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस फैंस को खुश करना बखूबी जानती हैं। अपनी हर फोटो से तहलका मचाने वाली त्रिधा आए दिन बोल्ड अवतार से फैंस बीच कहर बरपाती नजर आती हैं। इस बीच आज हम आपको एक्ट्रेस की कुछ बिकिनी तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं जिसे देख जयह साफ पता चल रहा है कि आखिर क्यों एक्ट्रेस की इतनी फैन फॉलोविंग है। कम प्रोजेक्ट्स में नजर आने के बाद भी एक्ट्रेस बोल्ड लुक से फैंस को खुश कर देती हैं। आइये देखते हैं त्रिधा के टॉप 5 बिकिनी लुक।

बिकिनी को शर्ट से स्टाइल करती नजर आईं त्रिधा

इस फोटो में त्रिधा चौधरी पूल किनारे बैठकर बिकिनी में एन्जॉय कर रही हैं। एक्ट्रेस इस फोटो में बेहद खूबसूरत और बोल्ड नजर आ रही हैं। फोटो के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया,”आप मुझे जेस्मिन बोल सकते हैं। हाइड्रेटेड रहिए।” इस लुक को एक्ट्रेस ने ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट से स्टाइल किया है।

बिकिनी में एन्जॉय कर रही हैं त्रिधा

इस तस्वीर में एक्ट्रेस गोल्डन ब्राउन ब्रालेट टॉप में नजर आ रही हैं। फोटो में त्रिधा एक टेडी को संभालती नजर आ रही हैं। वहीं एक्ट्रेस के आगे खाने की कई डिशेज रखी हुई है। फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “मैं खाना पसंद करती हूं।”

वीडियो में दिखा त्रिधा का अलग-अलग बिकिनी और मोनोकिनी अवतार

इस वीडियो को एक्ट्रेस ने शेयर करते हुए फैंस को खास ट्रीट दी हैं। त्रिधा इस वीडियो में मोनोकिनी और बिकिनी में नजर आ रही हैं। फैंस इस वीडियो को देखने के बाद मदहोश हो रहे हैं।

Also Read- TARA SUTARIA के इन 5 BIKINI LOOK को देख दिल हार बैठेंगे आप, हर तस्वीर में बोल्डनेस से बरपा रही हैं कहर

भगवा मोनोकिनी में तहलका मचा रही हैं त्रिधा

त्रिधा भगवा मोनोकिनी में समंदर किनारे कहरा बरपा रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को गगल्स से स्टाइलिश टच दिया और फैंस के बीच छा गई हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने एक शर्ट से कम्पलीट किया है।

येलो बिकिनी में पानी में आग लगा रही हैं त्रिधा

इस तस्वीर में त्रिधा चौधरी येलो बिकिनी में तहलका मचा रही हैं। एक्ट्रेस पानी में बोल्डनेस से आग लगा रही हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस की यह तस्वीर सर्दी में गर्मी लाने के लिए काफी है।

ये भी पढ़ें: RISHABH PANT की अस्पताल में हुई प्लास्टिक सर्जरी, जाने हेल्थ से जुड़ी सबसे बड़ी अपडेट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories