शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनUpcoming Web Series-Movies: इस शुक्रवार OTT पर बड़ा धमाका करेंगी ये फिल्में...

Upcoming Web Series-Movies: इस शुक्रवार OTT पर बड़ा धमाका करेंगी ये फिल्में और सीरीज, होगा फुल ऑन एंटरटेनमेंट

Date:

Related stories

Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

Upcoming Web Series-Movies: ओटीटी पर वेब सीरीज और फिल्में आए दिन रिलीज होती हैं। इस हफ्ते भी कई सीरीज और फिल्में रिलीज होने वाली है जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आइये जानते हैं आखिर इस हफ्ते कौन सी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हो रही है।

Upcoming Web Series-Movies: ओटीटी दर्शकों के लिए ये वीकेंड बेहद ही धमाकेदार एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है और इस शुक्रवार को कई ऐसी फिल्में स्ट्रीम हो रही है जो फैमिली के साथ भी आप आराम से देख सकते हैं। क्राइम, सस्पेंस, एक्शन , थ्रिलर सब तरह का फ्लेवर आपको देखने को मिलने वाला है। आइए देखते है इस वीकेंड एंटरटेनर लिस्ट।

‘बुर्का’ को लेकर है क्रेज

मिर्ना और कलायरासन की शानदार एक्टिंग से सजी ये फिल्म के रोमांटिक लव स्टोरी है। फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी चर्चा है और ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम होगी।

‘जुबली’ है काफी ट्रेंड में

इस वेब सीरीज को लेकर भी ओटीटी दर्शकों के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है। अपारशक्ति खुराना, अदिति राव हैदरी, प्रोसेनजीत चटर्जी और राम खुराना जैसे कलाकारों से सजी ये वेब सीरीज शानदार पीरियड ड्रामा है और इसके कुल 10 एपिसोड होंगे। इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम वीडियो पर 7 अप्रैल से देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Thalapathy Vijay: साउथ सुपरस्टार का इंस्टाग्राम पर डेब्यू के बाद दिखा स्टारडम, चंद मिनटों में फॉलोवर्स के मामले तोड़े कई रिकॉर्ड

‘पोस्टर’ को लेकर लोग हैं बेताब

इस फिल्म में विजय धरण दातला, राशि सिंह, अक्षता सोनवणे लीड रोल में नजर आयेंगे । ये फिल्म एक इंस्पिरेशनल स्टोरी पर आधारित है जिसमे एक व्यक्ति की कहानी व्यक्ति समाज से लड़ता हुआ अपनी जगह हासिल करता है। इस फिल्म को आप AHA पर देख सकते हैं।

अयोथी है एक क्राइम थ्रिलर

ये तमिल फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है जिसमे एम शशिकुमार, प्रीति असरानी, यशपाल शर्मा, पुगाज ने लीड रोल निभाए है। ये फिल्म zee 5 पर स्ट्रीम होने जा रही है।

‘रोमंचम’ को कर सकते हैं एन्जॉय

ये हॉरर कॉमेडी फिल्म एक ऐसे 7 युवाओं की कहानी है जो Ouija बोर्ड का इस्तेमाल टाइमपास के लिए करते हैं। इस मूवी को आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories