शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed इस बार केले के छिलके से ढका बदन, टॉपलेस अवतार...

Urfi Javed इस बार केले के छिलके से ढका बदन, टॉपलेस अवतार देख बोले यूजर्स- ‘दीदी बंदर से बचके रहना तुम’

Date:

Related stories

Urfi Javed:उर्फी जावेद आपका कुछ नहीं हो सकता’ शायद लेटेस्ट वीडियो को देखने के बाद आप भी यही कहेंगे। यह बात सच है कि अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने में उर्फी जावेद का कोई जवाब नहीं है और वह हर बार चर्चा में होती है।जहां तक उनके न्यू लुक की बात करें तो यह एक बार फिर लोगों को हैरान कर रही है। इस लुक को देख आप अपना सिर पकड़ लेंगे और कहेंगे कि आखिर क्या है यह फैशन। दरअसल उर्फी इस बार केले से एक्सपेरिमेंट करती हुई नजर आई और वह फैशन सेंस को खास टच देकर लोगों को चौंका गई।

कर बैठी ये अलग एक्सपेरिमेंट

उर्फी जावेद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में केले का इमोजी लगाया। वही वीडियो में वह एक हाथ से केला खा रही है वही जिस चीज ने दिमाग हिला कर रख दिया वह दो केले को खाकर उसके छिलके से अपने अपर बॉडी पार्ट को कवर करती हुई नजर आई। इस दौरान उन्होंने मल्टी कलर लोअर को कैरी किया वहीं अपने एक्सप्रेशन और अंदाज से चर्चा में आ गई है। वीडियो में केले के छिलके से अपनी बॉडी छिपा रही उर्फी को देख लोगों को यकीन नहीं हो रहा है।

यूजर्स कर रहे हैं मजेदार कमेंट

दरअसल उर्फी जावेद टॉपलेस होकर केले के छिलके को टॉप की तरह इस्तेमाल करती नजर आई। उनका यह एक्सपेरिमेंट यूजर्स को हैरान कर देने के लिए काफी है। उर्फी एक बार फिर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। वीडियो पर एक यूजर ने कहा, “वाह दीदी बंदर से बचकर रहना तुम।” एक और यूजर ने कहा, “इसका कुछ नहीं हो सकता।” एक और यूजर ने कहा, “उर्फी जी ड्रेस पहन कर बाहर नहीं निकलना वरना रास्ते में आपको कोई सांड मिल सकता है जो आपकी ड्रेस को खाने के बाद आपके ऊपर भी चढ़ सकता है।”

ट्रोलिंग से भी नहीं पड़ता उर्फी को फर्क

यह पहली दफा नहीं है जब उर्फी जावेद अजीबोगरीब फैशन सेंस से बदन छिपाती हुई नजर आ रही है। वह अक्सर कुछ ऐसा कर जाती है जिसकी वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर होती हैं। उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उन्हें क्या कह रहे हैं। अभी बीते दिन ही उर्फी जावेद की गर्दन में मोच आ गई थी और वह दर्द से बेहाल नजर आई लेकिन इस दौरान भी अपनी ड्रेस के साथ एक्सपेरिमेंट करने में वह पीछे नहीं रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें