शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनMMS के बाद अक्षरा सिंह का kiss करते हुए Video Viral !...

MMS के बाद अक्षरा सिंह का kiss करते हुए Video Viral ! देख फैंस का टूटा दिल

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

 Viral Video:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ऐश्वर्या राय कही जाने वाली अक्षरा सिंह अपनी अदाओं की वजह से कहर ढाती रहती है । अक्सर उनके गाने के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं । बिहार , उत्तर प्रदेश ही नहीं बल्कि अक्षरा सिंह के फैंस विदेशों तक फैले हुए हैं । अभी कुछ दिन पहले ही अक्षरा सिंह का एक एमएमएस वीडियो भी काफी तेजी से वायरल हुआ था। वीडियो में दिख रही लड़की अक्षरा सिंह थी या नही इसकी हम पुष्टि नहीं करते लेकिन लोगों ने वीडियो में दिख रही लड़की को अक्षरा सिंह बताया था । ऐसे में अब एक बार फिर अक्षरा सिंह का किस लेने का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है ।

Also Read: फिल्म Emergency के लिए दांव पर लगाई सारी संपत्ति, Kangana Ranaut ने किया चौंकाने वाला खुलासा

अभिनेत्री अक्षरा सिंह का किस देने का वीडियो वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

अक्षरा सिंह भाजपुरी अभिनेत्री है जो सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती है। उनके फैंस अक्सर उन्हे अलग – अलग अवतार में देखना पसंद करते हैं । वायरल वीडियो में अक्षरा सिंह किस दे रही है और अपने एक्सप्रेशन से कहर ढा रही है । उनके फैंस इस हॉट वीडियो को देखकर दंग है । आज से पहले कभी भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह इस तरह के हॉट वीडियो में नहीं दिखाई पड़ी है ।

वायरल वीडियो की क्या है सच्चाई

भोजपूरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह का यह वायरल वीडियो मंगलवार से लोगों के दिलों दीमाक में छाए हुए है । वायरल हो रहा यह वीडियो उनके एक गाने के ट्रीजर का बताया जा रहा है । आपको बता दें कि अक्षरा सिंह का अभी जल्द जी एक बहुत ही बेहतरीन गाना आया है। इस गाने में अक्षरा एक नए लुक के साथ बोल्डनेस की सारी हदें पार करती हुई नजर आ रही हैं।

Also Read: KL Rahul Athiya Shetty Wedding: कोहली से लेकर इन दिग्गज खिलाड़ियों ने दी कपल को बधाई, जानिए खूबसूरत संदेश में किसने क्या लिखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories