शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलये 5 यूनिक Anklet Design बढ़ाएंगे आपके पैरों की खूबसूरती, हर ड्रेस...

ये 5 यूनिक Anklet Design बढ़ाएंगे आपके पैरों की खूबसूरती, हर ड्रेस के लिए हैं बेस्ट

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Anklet Design: आजकल एंकलेट पहनने का काफी चलन है। आपने अक्सर लड़कों को खूबसूरत एंकलेट पहनते हुए देखा होगा। आजकल एंकलेट पहनना एक स्टाइल स्टेटमेंट है। बता दे की एंकलेट केवल पैरों को खुबसुरत ही नहीं बढ़ाते बल्कि इसे पहनने के कई साइंटिफिक कारण भी है। अगर आपके पैरों में दर्द रहता है तो पायल या एंकलेट पहनना आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। यह पैर दर्द की परेशानी से आपको छुटकारा दिलाएगा।

आज इस आर्टिकल के माध्यम से हम आपके लिए एंकलेट के कुछ बेहद खूबसूरत डिज़ाइन लेकर आए है। तो चलिए देखते है एंकलेट के पांच डिज़ाइन जो आपके पैरों की खूबसूरती में चार चाँद लगा देगा।

एंकलेट की पांच सबसे यूनिक डिज़ाइन

पहली तस्वीर में आप इस खूबसूरत एंकलेट को देख ही रहे होंगे। बटरफ्लाई डिज़ाइन वाली यह एंकलेट दिखने में काफी एलिगेंट लगा रही है। इस एंकलेट की डिज़ाइन बेहद सिंपल है मगर दिखने में यह काफी खूबसूरत है। इस एंकलेट की सबसे बड़ी खासियत यह है की आप इसे वेस्टर्न हो या ट्रेडिशनल दोनों ही लुक के लिए केरी कर सकते है।

इस तस्वीर में आप जिस एंकलेट को देख रहे है वह आपकी पैरों की खूबसूरती में सचमुच चार चाँद लगा देगा। ब्लैक कलर की इस एंकलेट में आपको गोल्डन कलर की छोटी-छोटी घुंघुरुयें लगी हुई दिखाई दे रही होंगी। यह आपकी पैरों की खूबसूरती पर चार चाँद लगा देगा। आप इस खूबसूरत सी एंकलेट को ट्रेडिशनल ड्रेस के साथ केरी कर सकते है।

टू लेयर्ड गोल्डन एंड ब्लू एंकलेट

टू लेयर्ड ब्लू और गोल्डन कलर की यह एंकलेट न ही आपके शानदार स्टाइल स्टेटमेंट को दर्शाएगा बल्कि आपके पैर की खूबसूरती को भी कई गुना ज़्यादा बढ़ा देगा। आप इस एंकलेट को अपने ट्रेडिशनल कपड़ों के साथ केरी कर सकते है। इस रक्षाबंधन आप ट्रडिशनल कपड़ों के साथ इस बेहद खूबसूरत एंकलेट को केरी कर अपने खास दिन के लुक को और भी ज्यादा खास बना सकते है।

सिल्वर कलर की स्टोन वर्क वाली इस टू लेयर्ड एंकलेट दिखने में जितनी खूबसूरत है आपके पैरों में यह उससे भी ज्यादा खूबसूरत लगने वाली है। आप इस एंकलेट को वेस्टर्न ड्रेस के साथ इंडियन ड्रेस पर भी पहन सकती हैं।

पांचवी तस्वीर में दिख रही सिल्वर कलर की यह एंकलेट काफी सिंपल मगर एलिगेंट दिख रही है। यूनिक डिज़ाइन वाली यह एंकलेट आपके पैर की शोभा बढ़ा देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories