शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलBridal Kalire Designs: यहां देखिये ब्राइडल कलीरे के बेस्ट डिजाइन, इसे पहन...

Bridal Kalire Designs: यहां देखिये ब्राइडल कलीरे के बेस्ट डिजाइन, इसे पहन अपने खास दिन को बनाइए और स्पेशल

Date:

Related stories

Punjab News: CM मान की रैलियों में उमड़ रहा जनसैलाब, 13-0 से लोक सभा चुनाव जीतने का दावा; जानें डिटेल

Punjab News: पंजाब की सभी 13 लोक सभा सीटों पर चुनाव लड़ रही आम आदमी पार्टी चुनावी परिणाम को लेकर बड़े-बड़े दावे कर कर रही है।

शादी एक बड़ा दिन है। इस बड़े दिन के लिए लोग महीनों से तैयारियां शुरू कर देते है। हर दुल्हन अपने शादी के दिन सबसे ज्यादा खुबसूरत लगना चाहती है। वह अपने लहंगे, गहनें और हेयर स्टाइल को लेकर किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ती हैं। शादी की एक ओर खास चीज जिसको आप नजरंदाज नहीं कर सकती हैं। वह खास चीज है कलीरे। बीना कलीरे के दुल्हन का श्रृंगार ही अधूरा सा लगता है। आपने कोई भी ऐसी दुल्हन नहीं देखी होगी जिसके हाथ में कलीरे न हो।

आज कल एक से बढ़कर एक ट्रेंडी कलीरे मार्केट में आ गए हैं। आज कल लड़कियां अपने पसंद के हिसाब से कलीरे बनवाने भी लगी है। यदि आप भी अपने खास दिन पर अपने पसंद के कलीरे बनवाना चाहती हैं, तो आज हम आपके लिए कलीरें के कुछ खुबसूरत ऑप्शन लेकर आए हैं। आप इस तरह की डिजाइन वाले कलीरे अपने स्पेशल दिन पर जरुर पहन सकती हैं।

फैंसी ब्राइडल कलीरे

यदि आप अपने खास दिन पर कोई हैवी डिजाइन वाले कलीरे पहनना चाहती हैं। तो यह डिजाइन आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट रहेगा। यह हैवी डिजाइन वाले कलीरे आपकी हाथों की खुबसूरती पर चार चांद लगा देगी।

इस कलीरे से मिलेगा आपको क्लासी लुक

अगर आप हैवी कलीरे की फैन नहीं है। आपको सिंपल डिजाइन पसंद है तो इस तरह के कलीरे आपके लिए बिल्कुल परफेक्ट हैं। इस तरह की डिजाइन आपके ब्राइडल लुक को क्लासी टच देगा।

फूल वाले यह कलीरे आपके ब्राइडल लुक की शोभा और अधिक बढ़ा देंगे। आप अपने खास दिन पर इस तरह की डिजाइन पहन सकती हैं।

ऐसा डिजाइन भी रहेगा परफेक्ट

आप देख सकते है की इस कलीरे की डिजाइन कितनी खुबसूरत है। गोल्डन और पिंक की कॉम्बिनेशन इस कलीरे को अलग बनाती है। आप अपने खास दिन पर फूल वाली ऐसी डिजाइन वाले कलीरे पहनकर और खुबसूरत लगेगी।

यह है काफी यूनिक डिजाइन

आप अपने खास दिन के लिए इस तरह के डिजाइन का चुनाव कर सकती है। यह आपके ब्राइडल लुक की शोभा और अधिक बढ़ा देगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories