गुरूवार, मई 2, 2024
होमलाइफ़स्टाइलशादी में रॉयल लुक पाने के लिए इन Bridal Jewellery को करें...

शादी में रॉयल लुक पाने के लिए इन Bridal Jewellery को करें ट्राई, अपने लुक में लगाएं चार-चांद

Date:

Related stories

Eid पर इन बॉलीवुड सेलेब्स से लें Outfit Ideas, महफिल में दिखेंगी सबसे अलग

ईद का त्योहार आने वाला है। वहीं सभी महिलाएं ऑउटफिट को लेकर काफी कंफ्यूज रह रही हैं। इसलिए ऑउटफिट की समस्या दूर करने के लिए आप इन बॉलीवुड सेलेब्स से ऑउटफिट आईडिया ले सकते हैं। इसमें आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी।

Skin Care Tips: ये घरेलू नुस्खे बर्बाद कर देंगे सूरत, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती

त्वचा की समस्याओं से बाहर निकलने के लिए लोग घरेलु नुस्खों का इस्तेमाल करते हैं। मगर कुछ चीजों का इस्तेमाल भूलकर भी नहीं करना चाहिए।

Men’s Skin Care Tips: अब धूप में रहने पर भी हैंडसम और स्मार्ट दिखेंगे लड़के, आज ही इन टिप्स को करें फॉलो

बदलते मौसम के साथ त्वचा का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। वहीं लड़के सबसे अधिक धूप में रहते हैं। इससे उनके त्वचा पर काफी प्रभाव देखने को मिलता है। इसलिए आज से ही इन टिप्स को फॉलो करें और बेजान और रूखे त्वचा से राहत पाएं।

Bridal Jewellery: शादी का दिन हर लड़की के लिए बेहद खास होता है। वो इस दिन को खास बनाने के लिए हर कोशिश करती हैं। ऐसे में जब बात लुक और आउटफिट की आती है तो कोई भी लड़की कॉम्प्रमाइज नहीं करना चाहती। ऐसे में जब बात ज्वेलरी की हो तो वो कंफ्यूज हो जाती हैं कि इस लहंगे या साड़ी के साथ किस तरह की ज्वेलरी कैरी की जाए। इस आर्टिकल में हम आपको कुछ बेहतरीन ज्वेलरी के बारे में बताने जा रहे हैं।

बेहद चलन में है टेंपल ज्वेलरी

आप अपने वेडिंग डे पर टेंपल ज्वेलरी ट्राई कर सकती हैं। ये इस समय काफी चलन में है। अगर आप कुछ यूनिक और बेस्ट ट्राई करना चाहती हैं तो टेंपल ज्वेलरी आपको और भी खूबसूरत बनाने में मददगार हो सकती है।

Also Read: Fatty Liver से परेशान होने की नहीं है जरूरत, आज से ही डाइट में लाएं ये बदलाव और मुसीबत को कहें बाय-बाय

सिंपल नेकलेस करें कैरी

अगर आप अपने लहंगे के साथ लाइट और सिंपल ज्वेलरी कैरी करना चाहती हैं तो ये आपके लुक को काफी खूबसूरत बना देता है। इस तरह की ज्वेलरी को हल्के लहंगे के साथ या साड़ी के साथ कैरी किया जा सकता है।

पहनें हैवी नेकलेस

अगर आप अपनी वेडिंग में हल्का लहंगा पहनना चाहती हैं तो आपको हैवी ज्वेलरी ट्राई करनी चाहिए। ये आपके लहंगा लुक को और भी खूबसूरत बना देता है। यह लुक काफी चलन में भी है।

ट्राय करें डायमंड नेकलेस

आप लहंगे के साथ डायमंड नेकलेस पहन सकते हैं। इससे अच्छा ऑप्शन आपको शायद ही मिले। इस तरह की ज्वेलरी आपकी सुंदरता में चार चांद लगा देती हैं।

कलर्ड नेकलेस

आप कलर्ड नेकलेस भी पहन सकती हैं। आप व्हाइट, पिंक, ग्रीन आदि रंगों के हार पहन सकती हैं। आज के समय में पिंक लहंगे के साथ ग्रीन ज्वेलरी काफी चलन में है।

पहनें कुंदन वाला नेकलेस

आप पोलकी कुंदन वाला नेकलेस भी पहन सकती हैं। ये आपके वेडिंग लुक को और भी खूबसूरत बना देता है। पोलकी और कुंदन के कॉम्बिनेशन के इस नेकलेस को पहनकर आप और भी गॉर्जियस दिखेंगी।

ये भी पढ़ें: SHEHNAAZ GILL के इस वीडियो ने सर्दी में बढ़ाई गर्मी, रेड हॉट ब्यूटी बनकर फैंस के बीच बरपाया कहर

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories