रविवार, जून 2, 2024
होमलाइफ़स्टाइलHaldi outfit ideas: अपनी हल्दी पर कियारा से लेकर इन हसीनाओं के...

Haldi outfit ideas: अपनी हल्दी पर कियारा से लेकर इन हसीनाओं के ऑउटफिट को करें कॉपी, स्टाइलिश लुक देख थम जाएंगी सबकी निगाहें

Date:

Related stories

Haldi outfit ideas: शादी का सीजन चल रहा है और दुल्हन इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए काफी समय से तैयारियों में जुट जाती हैं। शादी के दिन को खास बनाने के लिए होने वाली दुल्हन लहंगा चुनती हैं लेकिन प्री-वेडिंग फंक्शन को लेकर वह कन्फ्यूज रहती हैं कि आखिर क्या पहने जिससे यूनिक और अलग नजर आए। ऐसे में दुल्हन के मन में कई सवाल भी उठते हैं और वह इंटरनेट पर कई आइडियाज देखती हैं। अगर आप भी इस लिस्ट में हैं तो हम आपकी मदद करने के लिए आए हैं। क्यों ना आप अपनी हल्दी पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के लुक को फॉलो करें। यकीनन हर मेहमान कि निगाहें सिर्फ आप पर होगी और आप यूनिक स्टाइल से छा जाएंगी।

सारा के इस लहंगा लुक को करें रिक्रिएट

इस लुक की बात करें तो सारा येलो लहंगे में नजर आ रही हैं। हैवी ब्लाउज को उन्होंने दुपट्टे से फैलाकर स्टाइल किया है। आप भी इस तरह फ्लेयर लहंगा चुन सकती हैं। यह आपके दिन को और खास बना देगा।

ये भी पढ़ें: इस Valentine Day को बनाएं खास और अपने पार्टनर को दें ये शानदार तोहफे, जीत लेंगे दिल

कियारा के इस कलरफुल लहंगे को भी आप बना सकती हैं ऑप्शन

येलो ड्रेस पहनने का ट्रेडिशन तो हल्दी पर है ही लेकिन क्यों ना आप अपनी हल्दी को खास बनाते हुए कलरफुल ऑउटफिट को चुने। कियारा की तरह आप भी कलरफुल लहंगे को चुन सकती हैं। इस तरह आप पर सबकी निगाहें होंगी और आपके स्टाइल के लोग कायल हो जाएंगे।

कृति सेनन की यह रफल साड़ी भी है परफेक्ट

कृति सेनन की यह रफल साड़ी भी आपकी हल्दी को यादगार बनाने में कारगर है। आप इस तरह से खुद को तैयार कर सकती हैं। सिंपल रफल साड़ी में भी आप स्टाइलिश नजर आ सकती हैं।

सिंपल येलो साड़ी में भी आप दिख सकती हैं स्टाइलिश

अगर आप अपनी हल्दी पर साड़ी में कहर ढाना चाहती हैं तो आप इस तरह से खुद को तैयार कर सकती हैं। सिंपल साड़ी को आप स्टाइलिश ब्लाउज के साथ टीमअप कर सकती हैं।

ये भी पढ़ें: सुबह पेट ठीक से साफ न होने की समस्या को झटपट दूर करेंगे ये योग आसन, Constipation से मिलेगा छुटकारा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories