सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होममनोरंजनHighlighting Hair: Hina Khan के जैसे चाहिए बालों में 'हाइलाइट' तो करें...

Highlighting Hair: Hina Khan के जैसे चाहिए बालों में ‘हाइलाइट’ तो करें ट्रेंड को फॉलो, दिखेंगी अट्रैक्टिव और खूबसूरत

Date:

Related stories

पार्टी में स्टनिंग दिखने के लिए Hina Khan के इस लुक से लें इंस्पीरेशन, यूनिक स्टाइल देख दीवाने हो जाएंगे लोग

पार्टी करने का मन बना रही है तो हिना खान का ये लुक आपकी पार्टी के लिए बिल्कुल परफेक्ट है आप हिना खान के इस पार्टी लुक से इंस्पिरेशन लेकर पार्टी की जान बन सकती हैं।

Hina Khan के इस लुक से ले समर आउटफिट इंस्पिरेशन, दिखेंगी अट्रैक्टिव और स्टाइलिश

समर सीजन में स्टाइलिश और अट्रैक्टिव दिखने के लिए आप हिना खान के इस आउटफिटसे इंस्पिरेशन ले सकती हैं। हिना खान का यह आउटफिट समर के लिए बेस्ट है।

उमरा करने पहुंची Hina Khan का Video देख भड़के लोग, कहा- ‘नौ सौ चूहे खा के बिल्ली हज को चली’

Hina Khan: टीवी की पॉपुलर अदाकारा हिना खान अपने परिवार के साथ सऊदी अरब के मक्का उमरा के लिए गयी हैं। इस दौरान वह कई तस्वीरें और वीडियो शेयर कर रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस ग्लैमरस अवतार को छोड़ व्हाइट कलर के सूट और हिजाब में दिखीं। एक्ट्रेस का यह लुक देख कुछ यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

Highlighting Hair: हिना खान वह नाम है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में होती हैं। फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं और वह हर बार यह साबित करती है कि फैशन में उनका कोई जवाब नहीं है। इस बीच उनकी लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें वह अपने हाइलाइट बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं। तस्वीरों में वह वाकई काफी स्टाइलिश नजर आ रही हैं । ओपन हेयर में अगर बालों को हाइलाइटेड किया जाए तो यह लुक को और निखारने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है। आजकल लड़कियों के बीच बालों को हाइलाइट करवाने का ट्रेंड भी काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है।

ये कलर हैं ट्रेंड में

हिना खान की इन तस्वीरों की बात करें तो वह इसमें ब्राउन हाइलाइट बालों को फ्लॉन्ट कर रही हैं। आप भी इस तरह से अपने बालों को और खूबसूरत लुक दे सकती हैं। वैसे अगर ट्रेंड की बात करें तो लड़कियों के बीच बेज और ब्राउन रंग काफी डिमांड में है। हालांकि आप बालों को हाइलाइट करवाते समय एक बार जरूर अपने स्किन कलर और आपके ऊपर कौन सा कलर सूट करेगा इसके बारे में विचार करें। यह जरुरी है ताकि आपसे कोई गलती ना हो जाए।

ये भी पढ़ें: Upcoming Web Series-Movies: इस हफ्ते मिलेगा मनोरंजन का महाडोज, ये फिल्में-सीरीज मचाएंगी धमाका

प्रोफेशनल हेयर कलरिस्ट को ही चुने

वैसे गर्मियों में जहां तक हो हलके रंगों को ही चुने। यह जरुरी है कि गर्मी में लाइट कलर ज्यादा सूट करेगा। खैर प्रोफेशनल हेयर कलरिस्ट से इस बात का राय-मशवरा जरूर करें कि आखिर आपके बालों को कौन सा कलर स्टाइलिश लुक देने के लिए परफेक्ट है क्योंकि आपको यह गलती भारी पर सकती है। क्योंकि आपके बाल हाइलाइट के बाद उसी कलर में रहेंगे तो जरुरी है कि इसपर अच्छे से सोंचे।

शैम्पू और कंडीशनर ध्यान से चुने

बालों को हाइलाइट करने के बाद ध्यान रखें कि इसका अच्छे से देखभाल हो। आप बालों के लिए शैम्पू और कंडीशनर चुनते समय हेयर कलरिस्ट से अच्छे से सलाह लें। ऐसे में हाइलाइट लंबे समय तक टिकेगी।

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories