शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलबारिश और गर्मी में भी अगर अपने लिप्स को रखना है खूबसूरत...

बारिश और गर्मी में भी अगर अपने लिप्स को रखना है खूबसूरत तो इन Waterproof Lipstick का करें इस्तेमाल

Date:

Related stories

Waterproof Lipstick: बचपन से ही लड़कियों को मेकअप करना और खुद पर अप्लाई करने का काफी शौक रहा है। आजकल के समय में मेकअप के अलग-अलग प्रोडक्ट्स भी बाजार में आसानी से उपलब्ध हो गए हैं। पहले के समय में केवल एक ही तरह का मेकअप मार्केट में मिलता था। लेकिन आजकल के समय में मैट , वॉटरप्रूव और लिक्विड आदि प्रकार के मेकअप मिलते हैं। वैसे भी आजकल गर्मी और बारिश और गर्मी का मौसम होने की वजह से कहीं भी बाहर जाते समय मेकअप को ठीक तरह से लगाकर ही जाना पड़ता है, नहीं तो थोड़ा सा पसीना आते ही मेकअप खराब होने लगता है। लिपस्टिक मेकअप का एक बहुत ही महत्वपूर्ण पार्ट है। बिना लिपस्टिक के मेकअप एक दम अधूरा लगता है। लड़कियां कुछ भी खाते या पीते समय बस इस बात का खास ध्यान रखती हैं कि कहीं उनकी लिपस्टिक ना हट जाए। ठीक इसी प्रकार बारिश के दौरान भी लिपस्टिक के हटने के डर से आजकल सबसे ज्यादा वॉटर प्रूव लिपस्टिक का इस्तेमाल किया जा रहा है। जो साथ में लॉग लास्टिंग भी होती है। आज इस आर्टिकल में आपको ऐसी ही कुछ विभिन्न प्रकार के लिपस्टिक के शेड्स के बारे में जाननें को मिलेगा , जो कितनी भी अधिक बारिश आने पर नहीं हटकर आपकी खूबसूरती को पहले जैसा ही रखती है।

यह भी पढ़ें : Skin Care: खुल गया बॉलीवुड ब्यूटी कियारा आडवाणी की ग्लोइंग स्किन का राज, अब आपकी भी त्वचा चमेगी चम-चम

Maybelline Newyork lipstick

Maybelline Newyork lipstick की यह लिपस्टिक मैट में उपलब्ध है। इसे इस्तेमाल करने से लिप्स को काफी क्रीमी और शाइनिंग लुक आता है। यह लिपस्टिक काफी सारे शेड्स में आसानी से मार्केट में मिल सकती है। आप अपनी स्किन टोन के हिसाब से लिपस्टिक का कलर खरीद सकते हैं। यह लिपस्टिक आपको ऑनलाइन भी मिल जाएगी। यह लिपस्टिक आप किसी भी पार्टी या फंक्शन में इस्तेमाल कर सकती हैं।

Miss Rose Lipstick

यह लिपस्टिक लड़कियों के द्वारा काफी पसंद की जा रही हैं। यह लिपस्टिक मैट होने के साथ काफी कलर्स में मिलती हैं। इसको इस्तेमाल करने से लिप्स की काफी बढ़िया फिनिशिंग आती है। जो आपके चेहरे को और निखारती है।

Lakme Absolute Lipstick

Lakme मेकअप प्रोडक्ट्स के लिए दुनिया भर में मशहूर है‌ ऐसे में इस ब्रांड की Lakme Absolute Matt lipstick आपके मेकअप को एकदम अलग लेवल पर ले जाती है। इसके साथ ही यह लिप्स को थोड़ा बोल्ड करती है। यह लिपस्टिक चाहे बारिश हो या पसीना आपके लुक को खराब नहीं करेगी। इसकी कीमत 500 से शुरू होती है।

Sugar Cosmetics Smudge Lipstick

इस ब्रांड के सभी मेकअप प्रोडक्ट्स काफी पसंद किए जा रहे हैं। यह शुगर की कॉस्मेटिक्स स्मज् लिपस्टिक थोड़ी लिक्विड में होती है। इसको अप्लाई करने के बाद अपनी उंगली से थोड़ा ठीक भी कर सकते हैं और टिंट की तरह चेहरे पर भी थोड़ा लगा सकते हैं। यह लिपस्टिक आराम से 10 से 12 घंटे तक आपके लिप्स पर ही रहेगी।

डिस्क्लेमर: इस आर्टिकल में बताई विधि, तरीक़ों व दावों को केवल जानकारी के रूप में लें। DNP News Network/Website/Writer इनकी पुष्टि नहीं करता है। इस तरह के किसी भी उपचार/दवा/डाइट पर अमल करने से पहले डॉक्टर की सलाह जरूर लें। 

इसे भी पढेंः Covid Pandemic Report: जांचकर्ताओं ने किया चीन की साजिश का भंडाफोड़, जानें सेना से वुहान लैब में कैसे लीक हुआ कोरोना वायरस?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories