रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनIndo Western Outfits Ideas: पार्टी के लिए कियारा से लेकर भूमि तक...

Indo Western Outfits Ideas: पार्टी के लिए कियारा से लेकर भूमि तक के इन स्टाइल को करें कॉपी, देखते ही पागल हो जाएंगे लोग

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024 में मतदान करने को लेकर Shah Rukh Khan की खास अपील, बॉलीवुड के ‘भाईजान’ ने भी जारी किए संदेश

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों लोक सभा चुनाव 2024 की धूम है। इस दौरान मतदाताओं को जागरुक करने के लिए शासन-प्रशासन की ओर से तरह-तरह के तरकीब आजमाए जा रहे हैं।

Google New Search Features: गूगल यूजर्स की मौज कराएंगे ये 8 यूनिक फीचर्स

Google 8 New incredible Features: गूगल पूरी दुनियाभर में...

Indo Western Outfits Ideas: शादी के सीजन में सबसे ज्यादा जो सिरदर्दी रहती है वह यह है कि आखिर क्या पहने जिसमें हम अबसे अलग और खूबसूरत नजर आए। लड़कियों के दिमाग में तो यह चीज हमेशा चलती है कि किसी शादी की पार्टी में जाना है तो क्या पहना जाए। ऐसे में थक-हार कर हम लहंगा ही पहनते हैं लेकिन अब क्यों ना लहंगे से हटकर आप कुछ और ट्राई करें। जी हां, नेक्स्ट पार्टी में आप बॉलीवुड दीवाओं के लुक को कॉपी कर सकती हैं यकीनन आपके लुक पर सबकी निगाहें होंगी और आप पार्टी की शान बन जाएंगी। वाकई आप इन टिप्स को फॉलो कर सकती हैं।

प्लेटिड प्लाजो को हैवी एम्ब्रॉयडिड श्रग से करें स्टाइल

अगर आप इंडो वेस्टर्न ड्रेस में किसी शादी पार्टी में तहलका मचाना चाहती हैं तो आप जाह्नवी कपूर के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। इस लुक किए बात करें तो एक्ट्रेस क्रॉप टॉप, प्लेटिड प्लाज़ो को हैवी एम्ब्रॉयडिड श्रग के साथ टीमअप किया है। आप भी इस तरह से खुद को तैयार कर सकती हैं।

सोनम के इस इंडो वेस्टर्न लुक को करें स्टाइल

सोनम कपूर एक फैशनिस्टा हैं और आप भी इंडो वेस्टर्न लुक के लिए इस स्टाइल को कॉपी कर सकते हैं। आप किसी भी बिकिनी टॉप के साथ सिंपल स्टाइलिश लोअर को स्टाइल कर सकती हैं। आप इसके साथ सिफोन लॉन्ग श्रग को कैरी कर सकती हैं।

भूमि पेडनेकर भी हैं एक फैशनिस्टा

अगर आप शादी की पार्टी में फैशनिस्टा बनकर कहर बरपाना चाहती हैं तो आप भूमि के इस लुक को कॉपी कर सकते हैं। यकीनन लोगों के बीच आपका स्टाइल चर्चा में होगा।

Also Read: इस Valentine Day को बनाएं खास और अपने पार्टनर को दें ये शानदार तोहफे, जीत लेंगे दिल

व्हाइट इंडो वेस्टर्न ड्रेस में भी तहलका मचा सकती हैं आप

कियारा आडवाणी की तरह आप भी व्हाइट इंडो वेस्टर्न ड्रेस में कमाल की नजर आ सकती हैं। इस सिंपल लुक में पार्टी की जान बन जाएंगी।

Also Read: Valentine Special: वैलेंटाइन डे पर क्रिएट करना चाहती हैं खूबसूरत लुक, तो इन मेकअप टिप्स को जरूर करें फॉलो

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories