Home लाइफ़स्टाइल Sunglasses: समर सीजन कुल देखने के लिए इस्तेमाल करें ट्रेंडिंग सनग्लासेस,...

Sunglasses: समर सीजन कुल देखने के लिए इस्तेमाल करें ट्रेंडिंग सनग्लासेस, धूप से बचने के साथ फैशन का भी रखें ध्यान

0
125

Sunglasses: आज के दौर में कपड़ों और एक्सेसरीज का फैशन हमारे लाइफस्टाइल का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है। आजकल सभी गुड लुकिंग स्मार्ट देखना चाहते हैं। एक्सेसरीज में गर्मियों के दिनों में सनग्लासेस सबसे ज्यादा जरूरी माने जाते हैं। ये आपको धूप से बचाने के साथ स्टाइलिश दिखाने में भी मदद करते हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको कुछ ऐसे ट्रेंडिंग सनग्लासेस के बारे में बताते हैं। जिसे पहनने के बाद आप सुपर कूल दिखेंगे।

फैशन के साथ आंखों के लिए जरूरी है सनग्लासेस

गर्मियों का आगाज हो चुका है। गर्मी में फैशनेबल कपड़ों के साथ एक्सेसरीज के तौर पर सनग्लासेस सबसे ज्यादा यूज किया जाता है। यह आपको फैशनेबल तो दिखाता ही है साथ ही सूर्य की खतरनाक किरणों से आंखों की रक्षा भी करता है। इसलिए यह जरूरी है कि आप गर्मियों के मौसम में दिन में जब भी घर से बाहर निकले तो सनग्लासेस जरूर पहने।

क्वालिटी का रखें खास ध्यान

सनग्लासेस आपको सिर दर्द और माइग्रेन से दूर रखेगा साथ ही सूर्य की पराबैंगनी किरणों से आपके आंखों की रक्षा करेगा। धूप में सनग्लासेस का यूज करना आपको झुर्रियों से भी बचाएगा।वही सनग्लासेस खरीदते समय आपको अच्छी क्वालिटी का ध्यान रखने की जरूरत है। तो आइए हम आपको अलग-अलग लुक और कलर्स के सनग्लासेस के बारे में विस्तार से बताते हैं। जिन्हें पहन कर अपना तो केवल स्टाइलिश बल्कि आप टू डेटेड भी लगेंगे।

Also Read: Pomegranate juice: वजन घटाने के लिए फायदेमंद है अनार का जूस, पीने से एनर्जी के साथ मिलेंगे कई जबरदस्त फायदे

Mirrored Sunglasses : आपको बता दें कि, Mirrored Sunglasses पिछले कुछ सालों से काफी ट्रेडिंग में है। और यह कभी आउट ऑफ़ फैशन नहीं होता आप इसे किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं। इन सनग्लासेस के रिफ्लेक्टिव लेंस पार्टी ड्रेस में और ज्यादा स्टाइलिश दिखते हैं।

Round Sunglasses : राउंड शेप के सनग्लासेस समर सीजन में बहुत ज्यादा ट्रेंड में है राउंड शेप सनग्लासेस boho-inspiredआउटफिट के साथ रेट्रो स्टाइल को क्रिएट करने के लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन है।

Cored Sunglasses: येलो, पेस्टल शेड, और बेबी ब्लू कलर के सनग्लासेस किसी भी रंग के आउटफिट पर सूट करते है। डिफरेंट कलर ऑप्शन वाला सनग्लासेस समर सीजन ट्रेंडिंग में है।

Oversized Sunglasses:  Oversized Sunglasses का ट्रेंड सिलेबस ने शुरू किया है। एयरपोर्ट पर स्पॉट होते हुए कई सेलेब्स इस तरह के सनग्लासेस पहने दिख जाते हैं। इसमें आपकी आंखों के साथ-साथ आपकी अंडर आई भी सुरक्षित रहती हैं। जिससे डार्क सर्कल्स भी नहीं होते और आपको नया लुक मिलता है।

Also Read: IPL 2023: Delhi Capitals की जर्सी पहन David Warner ने किया डांस, वायरल वीडियो पर वाइफ का भी आया कमेंट