शनिवार, मई 18, 2024
होमलाइफ़स्टाइलFashionकिसी भी लुक को स्टाइलिश बनाने में मदद करेगी ये जेंडर-न्यूट्रल एक्सेसरीज,...

किसी भी लुक को स्टाइलिश बनाने में मदद करेगी ये जेंडर-न्यूट्रल एक्सेसरीज, हर लुक बन जाएगा आकर्षक

Date:

Related stories

Fashion Tips: अपने लुक को आकर्षक बनाने के लिए लोग कई तरह की चीजों को अपनाते हैं। ब्रांडेड कपड़ों से लेकर महंगी एक्सेसरीज तक। ऐसे में अगर आप भी अपने फैशन में कुछ फ्यूजन लाना चाहती है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे एक्सेसरीज लेकर आए हैं जो आपके लुक को आकर्षक बनाने में काफी मदद करेंगे। बता दें कि, ऐसे स्टाइलिश एक्सेसरीज हर टाइप की ड्रेसिंग के साथ काफी ज्यादा अच्छी लगती हैं। इसी के साथ यह एक्सेसरीज जेंडर न्यूट्रल है जो कोई भी व्यक्ति पहन सकता है।

चैन स्टाइल नेकपीस

इस कड़ी में सबसे पहला नाम चैन स्टाइल नेकपीस का आता है। बता दें कि, यह चैन स्टाइल नेकपीस आपको आसानी से किसी भी दुकान पर मिल जाएगा। इसको आपकी शर्ट या शर्ट के ऊपर कैरी कर सकती हैं। इसको पहनने के बाद आपकी लुक में चार चांद लग जाएंगे। बता दे कि, इस तरह की एक्सेसरीज आप किसी भी दुकान से 100 से 300 रुपए तक के बीच में ले सकते हैं।

Also Read: TVS iQube Electric Scooter खरीदना हुआ महंगा, जबरदस्त खूबियों के साथ Ola और Hero से होता है मुकाबला

स्टाइलिश ब्रेसलेट

इसी के साथ इस लिस्ट में दूसरा नाम स्टाइलिश ब्रेसलेट का आता है। मौजूदा समय में लोग अपने हाथों का काफी ख्याल रखते हैं। इसी के साथ इन की शोभा बढ़ाने के लिए वह कई तरह की चीजों को अपनाते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपने हाथों को काफी ज्यादा खूबसूरत दिखाना चाहते हैं तो आप यह स्टाइलिश ब्रेसलेट को खरीद सकते हैं। बता दें कि, यह ब्रेसलेट जेंडर न्यूट्रल है इसका मतलब की यह ब्रेसलेट कोई भी व्यक्ति पहन सकता है। इस तरीके का विस्तृत आपको माटी में 50 से लेकर 100 रुपए तक मिल जाएगा।

हाथों के लिए अंगूठियों

इस लिस्ट में तीसरा नाम हाथों के लिए अंगूठियों का आता है। बता दें कि, अपने हाथों की शोभा बढ़ाने के लिए एक साथ तीन-चार अंगुठिया पहनते हैं। अगर आप भी इस तरह की अंगूठी स्टाइल करना चाहती हैं तो आप पतली सी डिजाइन वाली अंगूठियों को पहन सकती हैं। आप एक ही उंगली में दो से तीन अंगूठी पहन सकती है। इस तरह का रिंग सेट भी आपको मार्केट में लगभग 100 से 300 रुपए के बीच में मिल जाएगा।

Also Read: AAP का कांग्रेस को बड़ा ऑफर, कहा-‘दिल्ली-पंजाब से रहो दूर, हम भी राजस्थान और MP में करेंगे सहयोग’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories