बुधवार, मई 15, 2024
होमलाइफ़स्टाइलValentines Day पर अपने पार्टनर को दे सकते हैं ये खास Gift,...

Valentines Day पर अपने पार्टनर को दे सकते हैं ये खास Gift, Amazon पर 1000 से भी कम है कीमत

Date:

Related stories

Eid पर इन बॉलीवुड सेलेब्स से लें Outfit Ideas, महफिल में दिखेंगी सबसे अलग

ईद का त्योहार आने वाला है। वहीं सभी महिलाएं ऑउटफिट को लेकर काफी कंफ्यूज रह रही हैं। इसलिए ऑउटफिट की समस्या दूर करने के लिए आप इन बॉलीवुड सेलेब्स से ऑउटफिट आईडिया ले सकते हैं। इसमें आप बेहद खूबसूरत नजर आएंगी।

Skin Care Tips: ये घरेलू नुस्खे बर्बाद कर देंगे सूरत, कहीं आप भी तो नहीं कर रहे ये गलती

त्वचा की समस्याओं से बाहर निकलने के लिए लोग घरेलु नुस्खों का इस्तेमाल करते हैं। मगर कुछ चीजों का इस्तेमाल भूलकर भी नहीं करना चाहिए।

Men’s Skin Care Tips: अब धूप में रहने पर भी हैंडसम और स्मार्ट दिखेंगे लड़के, आज ही इन टिप्स को करें फॉलो

बदलते मौसम के साथ त्वचा का ध्यान रखना बहुत जरूरी है। वहीं लड़के सबसे अधिक धूप में रहते हैं। इससे उनके त्वचा पर काफी प्रभाव देखने को मिलता है। इसलिए आज से ही इन टिप्स को फॉलो करें और बेजान और रूखे त्वचा से राहत पाएं।

Hair Care Tips: शैंपू करने के बाद भी ऑयली हेयर की रहती है समस्या तो अपनाएं ये टिप्स, चुटकियों में पाएंगे खूबसूरत बाल

आज कल के समय में ऑयली हेयर की समस्या उत्पन्न होने लगती है। वहीं इसके कई सारे कारण हो सकते हैं। इसके अलावा ऑयली हेयर की समस्या को ठीक करने के लिए इन चीजों को फॉलो करें।

IRCTC दे रहा कश्मीर घूमने का शानदार मौका, कम बजट में फैमिली और फ्रेंड के साथ बनाएं 6 दिन की ट्रिप

Kashmir Tour Package: अगर आप अप्रैल में किसी लॉन्ग हॉलिडे का प्लान कर रहे हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए खास ऑफर लेकर आया है। आप इस दौरान 6 दिन का टूर एन्जॉय कर सकते हैं। यह टूर आपको 9 अप्रैल से 13 अप्रैल तक इंदौर से कश्मीर के विभिन्न पर्यटन स्थलों पर ले जाएगा।

Valentines Day: 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे है। उस दिन लोग अपने पार्टनर को खूबसूरत सा तोहफा देते हैं और उन्हें स्पेशल फील कराते हैं। अगर इस वैलेंटाइन्स डे पर आप भी अपने पार्टनर के लिए खूबसूरत सा तोहफा खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि अमेजन पर सेल चल रही है जिसमें ज्वेलरी काफी सस्ती मिल रही है। इस सेल में आपको 200 रुपए की शुरुआती कीमत पर ब्रांडेड जूलरी मिल जाएगी।

Also Read- HILL STATION घूमने का सपना हो जाएगा साकार और बजट से नहीं होंगे परेशान, इन जगहों का उठा सकते हैं लुत्फ

Silver Cubic Zirconia Earrings

आप Pissara Trending 925 Sterling Silver Cubic Zirconia Earrings खरीद सकते हैं। इसके साथ ही आपको इसका सर्टिफिकेट भी मिल जाएगा। इनपर आपको 6 महीने की वॉरंटी भी मिल जाएगी। इसकी कीमत 3118 रुपए है लेकिन इस सेल में इन ईयरिंग्स को 70 प्रतिशत की छूट के बाद मात्र 949 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Cubic Zirconia Pendant With Chain

आप पिसारा की Sterling Silver Cubic Zirconia Pendant With Chain भी खरीद सकते हैं। इसकी डिजाइन काफी खूबसूरत है। यह सिल्वर कलर की चेन है और इसमें कलरफुल पेंडेंट दिया जा रहा है। जिसपर तितली की डिजाइन है। इसकी कीमत अमेजन पर 3118 रुपए रखी गई है लेकिन 68 प्रतिशत की छूट के बाद इसे मात्र 999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Zaveri Pearls Set of 2 Rose Gold Contemporary Cubic Zirconia Brass Kada Style Bracelet

आप जावेरी पर्ल्स का ब्रेसलेट भी खरीद सकते हैं। यह आपको काफी सस्ते दामों में मिल जाएगा। यह फ्री साइज है इसे कोई भी पहन सकता है। इसकी डिजाइन काफी खूबसूरत है। सबसे अच्छी बात यह है कि यहां आपको एक ब्रेसलेट की कीमत पर दो ब्रेसलेट मिल रहे हैं। अमेजन पर इसकी कीमत 2495 रुपए लिस्ट की गई है। इस प्रोडक्ट पर 81 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद इसे मात्र 467 रुपए में खरीदा जा सकता है।

Also Read: सर्दियों में छोटे बच्चों में इस तरह बढ़ता है Pneumonia का खतरा, जानें इसके लक्षण और बचाव के उपाय

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Latest stories