सोमवार, अप्रैल 22, 2024
होमख़ास खबरेंGaurav Vallabh: कांग्रेस नेता और प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पार्टी से दिया...

Gaurav Vallabh: कांग्रेस नेता और प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पार्टी से दिया इस्तीफा, कहा “भावुक हूं बहुत कुछ कहना”.., जानें पूरी खबर

Date:

Related stories

Gaurav Vallabh: लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस को एक और तगड़ा झटका लगा है। बता दें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और प्रवक्ता गौरव वल्लभ ने पार्टी से दिया इस्तीफा दे दिया है। चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए यह तगड़ा झटका माना जा सकता है। जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही है, सियासी पारा बढ़ता जा रहा है। आरोप प्रत्यारोप का दौर भी शुरू हो गया है। कांग्रेस नेता गौरव वल्लभ के इस्तीफे के बाद फिर सियासत तेज हो गई है।

गौरब वल्लभ ने क्या कहा?

गौरव वल्लभ ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर जानकारी देते हुए लिखा कि “सनातन विरोधी नारे नहीं लगा सकते कांग्रेस पार्टी आज जिस प्रकार से दिशाहीन होकर आगे बढ़ रही है,उसमें मैं ख़ुद को सहज महसूस नहीं कर पा रहा। मैं ना तो सनातन विरोधी नारे लगा सकता हूं और ना ही सुबह-शाम देश के वेल्थ क्रिएटर्स को गाली दे सकता। इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी के सभी पदों व प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफ़ा दे रहा हूं”।

गौरब वल्लभ ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे को लिखा पत्र

गौरतलब है कि इस्तीफा देने से पहले गौरव वल्लभ ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकाअर्जुन खड़गे को एक पत्र लिखा। उन्होंने लिखा कि भावुक हूं, मन व्यपित है। काफी कुछ कहना चाहता हूं। लिखना चाहता हूं। बताना चाहता हूं। लेकिन, मेरे सरकार ऐसा कुछ भी कहने से मना करते है। जिससे दूसरे को कष्ट पहुंचे। फिर भी मैं आज अपनी बातों को आपके समक्ष रहा हूं। क्योकि मुझे लगता है कि सच को छुपाना भी अपराध है। और मैं अपराध का भागी नहीं बनना चाहता। वल्लभ ने आगे लिखा कि पार्टी का ग्राउंड लेवल कनेक्ट पूरी तरह से टूट चुका है। जो नए भारत की आकांक्षा को बिल्कुल भी नही समझ पा रही है। जिसके कारण न तो पार्टी ही सत्ता में आ पा रही है। और ना ही विपक्ष की भूमिका निभा पा रही है। इससे मेरा जैसा कार्यकर्ता हतोत्साहित है।

Latest stories