रविवार, मई 5, 2024
होमस्पोर्ट्सAshes 2023: रन आउट फिर बना विवाद, अब इस खिलाड़ी की वजह...

Ashes 2023: रन आउट फिर बना विवाद, अब इस खिलाड़ी की वजह से हुई कंट्रोवर्सी

Date:

Related stories

Pro Kabaddi League: पटना से Thalaivas की भिड़ंत आज, जानें किसका पलड़ा भारी

Pro Kabaddi League: भारत के खेल जगत में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) को लेकर अलग रोमांच देखने को मिलता है। खेल प्रेमी बेसब्री से अपनी प्रिय कबड्डी टीमों के मैच के लिए इंतजार करते हैं।

‘मिस्टर फाइटर सभी कलीग से झगड़ते हैं’, LLC में Gambhir से भिड़ंत के बाद ऐसा क्यों बोल गए Sreesanth; देखें वायरल वीडियो

Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खेल के साथ खिलाड़ियों की आपसी भिड़ंत भी देखने को मिल जाती है। ताजा जानकारी के अनुसार कुछ ऐसी ही भिड़ंत एक बार फिर देखने को मिली है।

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच ओवल में खेला जा रहा एशेज सीरीज फिर से एक बार विवादों के घेरे में आ गया। आपको बताए दें कि स्टीव स्मिथ के रन आउट को लेकर अब यह नया विवाद सामने आया है।

एशेज में एक बार फिर हुआ रन आउट विवाद

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवे और अंतिम एशेज टेस्ट में फिर से एक विवाद ने जन्म ले लिया है। दरअसल इस बार यह विवाद किसी इंग्लिश प्लेयर को लेकर नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलियन खिलाड़ी को लेकर है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज स्टीव स्मिथ इस बार विवाद का कारण बने हैं । दरअसल इंग्लैंड की तरफ से सब्स्टीट्यूट फील्डर मार्क एल्हाम की थ्रो पर स्मिथ दूसरा रन लेने के चक्कर में क्रीज से बाहर रह गए। स्मिथ को पूरा विश्वास था कि वह आउट हो गए है पर थर्ड अम्पायर नितिन मेनन ने उन्हें नॉट आउट दे दिया।

लॉर्ड्स टेस्ट में जॉनी बेयरस्टो का रन आउट होना रहा था विवादित

आपको बता दें कि लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान बेयरस्टो का रन आउट होना विवादित रहा था। दरअसल ऑस्ट्रेलियन विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने चालाकी से बेयरस्टो को रन आउट कर दिया था। जिस समय जॉनी बेयरस्टो रन आउट हुए थें, उस वक़्त उनका पैर क्रीज से बाहर था।

मेरिलबॉन क्रिकेट क्लब ने किया ट्वीट

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चल रहे पांचवे और अंतिम टेस्ट मैच के दौरान स्मिथ के रन आउट नहीं दिए जाने के फैसले का समर्थन करते हुए मेरिलबॉन क्रिकेट क्लब की तरफ से हालिया ट्वीट आया है। इस ट्वीट में क्लब ने कहा है कि, जब तक स्टंप्स की बेल्स पूरी तरह हिल नहीं जाती या फिर स्टंप्स अपनी जगह से उखड़ नहीं जाता तब तक किसी प्लेयर को आउट नहीं दिया जा सकता है। आपको बता दें कि पहली पारी में खेलते हुए ऑस्ट्रेलियन टीम ने दिन का खेल खत्म होने तक कुल 295 रन बना लिए थें ।

Watch Here

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories