सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमस्पोर्ट्सDavid Warner: डेविड वार्नर ने रिटायरमेंट को लेकर कह दी बड़ी बात,...

David Warner: डेविड वार्नर ने रिटायरमेंट को लेकर कह दी बड़ी बात, इस दिन ले सकते हैं संन्यास

Date:

Related stories

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच इन दिनों एशेज सीरीज खेला जा रहा है। आपको बता दें कि मैनचेस्टर में खेला गया चौथा टेस्ट ड्रा रहा था। हालांकि ऑस्ट्रेलियन टीम ने सीरीज में 2-1 से बढ़त बनाई हुई है। इसी बीच अपने रिटायरमेंट की ख़बरों को लेकर डेविड वार्नर ने कुछ बोला है।

माइकल वॉन की टिप्पणी पर दी अपनी प्रतिक्रिया

डेविड वार्नर ने माइकल वॉन के टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा है, कि “यह महज एक अफवाह है। मैंने क्रिकेट से संन्यास लेने का अभी कोई फैसला नहीं किया है। मेरे लिए अभी एशेज जीतना मायने रखता है। मैं नेट पर हार्ड वर्क कर रहा हूं और अगर टीम में चुना गया तो अपनी टीम को एशेज सीरीज का खिताब जरूर दिलाना चाहूंगा। पिछली बार मैं जब यहां आया था तो सीरीज ड्रा रही थी। इस बार मैं टीम को सीरीज जीतते देखना चाहता हूं, तभी जाकर यह हमारी टीम के लिए एक फिटिंग कैंपेन होगा।” आपको बता दें कि हाल में ही माइकल वॉन ने वार्नर के बारे में टिप्पणी करते हुए कहा था कि डेविड वार्नर पांचवे और आखिरी एशेज सीरीज के बाद सन्यांस ले सकते हैं। स्मिथ के संन्यास लेने के बारे में वार्नर ने कहा कि ,’यह एक मज़ाक है और मुझे इस बारे में कुछ पता नहीं है।’ आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलियन टीम ने हाल में ही वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया है।

जनवरी में अपंने होम ग्राउंड सिडनी में ले सकते हैं संन्यास

ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर आने वाले जनवरी महीने में संन्यास लेने का घोषणा कर सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, वार्नर आने वाले जनवरी महीने में अपने होम ग्राउंड सिडनी में संन्यास ले सकते हैं।

वार्नर के नाम कई रिकॉर्ड

डेविड वार्नर इतिहास के मात्र तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट के दोनों इनिंग में तीन बार शतक लगाए हैं। वार्नर एलेन बॉर्डर मेडल जीतने वाले मात्र चौथे ऑस्ट्रेलियन प्लेयर हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories