मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सAshes 2023: अब मुझे स्टोक्स ने मैसेज किया तो डिलीट कर दूंगा,...

Ashes 2023: अब मुझे स्टोक्स ने मैसेज किया तो डिलीट कर दूंगा, सन्यांस लेने के बाद इस इंग्लिश प्लेयर ने कह दी ऐसी बात

Date:

Related stories

Stuart Broad के इस काम की वजह से उनके फैन हुए Shaheen Afridi, कह दी बड़ी बात

Shaheen Afridi: पाकिस्तान के फास्ट बॉलर शाहीन शाह अफरीदी...

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया पांचवा और आखिरी टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हुआ।आपको बता दें कि इंग्लिश टीम ने इसी के साथ ऑस्ट्रेलिया से मिली पिछली दोनों हार का बदला ले लिया। अब जाकर एक इंग्लिश प्लेयर ने सन्यांस की घोषणा कर दी है और कहा है कि अगर उन्हें कप्तान का मैसेज आया तो वह डिलीट कर देंगे।

स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ हुए शामिल

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला गया एशेज सीरीज का पांचवा और आखिरी टेस्ट मैच ड्रा पर खत्म हो गया। ऑस्ट्रेलिया ने हालांकि ट्रॉफी रिटेन कर ली है। आपको बता दें कि डिफेंडिंग चैम्पियन होने के कारण ट्रॉफी ऑस्ट्रेलिया की टीम के पास ही रहेगी। ओवल टेस्ट के दौरान इंग्लिश टीम पूरी तरह से कंगारूओं पर हावी नजर आयी और इंग्लैंड की टीम ने ऑस्ट्रेलिया को बिना कोई मौक़ा दिए बगैर पूरी तरह से बैकफुट पर धकेल दिया । इस दौरान इंग्लिश प्लेयर स्टुअर्ट ब्रॉड ने सभी को शॉक करते हुए क्रिकेट से सन्यांस लेने की घोषणा कर दी। अब जाकर उनके लिस्ट में एक और इंग्लिश प्लेयर मोइन अली का नाम जुड़ गया है। मोईन ने पांचवे टेस्ट के दौरान टेस्ट क्रिकेट से सन्यांस लेने की घोषणा कर दी। आपको बता दें कि मोईन अली ने पांचवे टेस्ट मैच के दौरान शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश करते हुए कुल 3 विकेट अपने नाम किये। अब मोईन अली ने कहा है कि अगर इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स उन्हें खेलने को लेकर दुबारा मैसेज करेंगे तो वह डीलीट कर देंगे।

एशेज रहा है विवादों से भरा

एशेज सीरीज की बात करें तो यह पूरी तरह से विवादों से घिरा रहा। आपको बता दें कि एशेज के दौरान जॉनी बेयरस्टो और स्मिथ का रन आउट होना विवाद काफी प्रचलित रहा। बेयरस्टो को जहां ऑस्ट्रेलिया के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने चालाकी के साथ आउट किया था तो वही स्मिथ का थर्ड अंपायर द्वारा रन आउट नहीं देना भी काफी विवादित रहा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories