मंगलवार, मई 21, 2024
होमस्पोर्ट्सAshes 2023: अभी टीम के लिए बहुत कुछ करना बाकी, इस इंग्लिश...

Ashes 2023: अभी टीम के लिए बहुत कुछ करना बाकी, इस इंग्लिश प्लेयर ने कह दी ऐसी बात

Date:

Related stories

Ashes 2023: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहें पांचवे और आखिरी टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलियन टीम ने अपना दबदबा बना लिया हैं। इसी बीच इंग्लैंड के क्रिकेटर जेम्स एंडरसन ने अपने सन्यांस लेने को लेकर कुछ कहा है।

संन्यास का कोई इरादा नहीं

इंग्लिश क्रिकेटर जेम्स एंडरसन ने इंण्ग्लैण्ड और ऑस्ट्रेलिया के बीच जारी एशेज सीरीज के दौरान अपने संन्यास लेने की ख़बरों को दरकिनार करते हुए कहा है कि उनका अभी रिटायरमेंट लेने का कोई इरादा नहीं हैं। उन्हें अभी अपने टीम के लिए बहुत कुछ करना हैं। बीबीसी को दिए अपने हालिया इंटरव्यू के दौरान एंडरसन ने कहा कि , “मुझे बिलकुल भी ऐसा नहीं लगता हैं कि मैंने खराब गेंदबाजी की या फिर स्पीड में कोई कमी है ,मुझे लगता है कि अभी टीम के लिए बहुत कुछ करना बाकी है।” आपको बता दें कि अब तक हुए एशेज मैचों में एंडरसन ने कुल 5 विकेट अपने नाम किये हैं।

एशेज में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच जारी पांचवे और आखिरी टेस्ट सीरीज में ऑस्ट्रेलियन टीम का पलड़ा भारी दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल खत्म होने तक 295 रन बनाकर इंग्लैंड पर 12 रनों की बढ़त ले ली है। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलियन टीम ने शुरूआती के दो मैचों को जीतकर सीरीज में बढ़त ले ली थी जो अब तक कायम है। हालांकि हेडिंग्ले टेस्ट जीतकर इंग्लिश टीम ने इस बढ़त को कम करने की कोशिश की थी पर वह इसमें सफल नहीं हो पायी। सीरीज का चौथा मैच बारिश की वजह से धुल गया था जिसके बाद यह टेस्ट ड्रा हो गया था। ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 2-1 की बढ़त बनायी हुई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories