रविवार, मई 12, 2024
होमस्पोर्ट्सAsia Cup 2023: आग पर नंगे पैर चला ये बांग्लादेशी क्रिकेटर ,वजह...

Asia Cup 2023: आग पर नंगे पैर चला ये बांग्लादेशी क्रिकेटर ,वजह जानकर हो जाएंगे हैरान, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के मैच इस साल श्रीलंका और पाकिस्तान की संयुक्त मेजबानी में खेला जाएगा। आपको बता दें कि एशिया कप का आयोजन 30 अगस्त से 17 सितम्बर तक श्रीलंका और पाकिस्तान के अलग-अलग हिस्सों में किया जाएगा। अब जाकर इन दिनों एक बांग्लादेशी क्रिकेटर का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह आग के बीच पैर डाले बिलकुल बेख़ौफ़ नजर आ रहे हैं।मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ कहा जा रहा है कि नईम एशिया कप से पहले खुद को मेंटली तौर पर फिट करने के लिए इस तरह का अभ्यास कर रहें हैं।

मोहम्मद नईम के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल

बांग्लादेश के क्रिकेटर मोहम्मद नईम इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए हैं। आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर नईम की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है जिसमे वह आग के शोलों के बीच पैर डाले नजर आ रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ ऐसा कहा जा रहा है कि नईम ये प्रैक्टिस आने वाले एशिया कप प्रिपरेशन को लेकर कर रहें हैं। अब जाकर इस वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स का अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है।इस वीडियो को सैफ अहमद नाम के व्यक्ति ने शेयर किया है।

एशिया कप होगा 30 अगस्त से शुरू

आपको बता दें कि एशिया कप 2023 का आरम्भ 30 अक्टूबर से होने जा रहा है। एशिया कप के सबसे पहले मुकाबले में पाकिस्तान की टीम का सामना नेपाल की टीम से होगा। यह मुकाबला मुल्तान के मुल्तान क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। बांग्लादेश की टीम अपने एशिया कप का आगाज 31 अक्टूबर को होस्ट श्रीलंका के खिलाफ करेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कैंडी के पाल्लेकल इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

2018 में रनर अप रह चुकी है बांग्लादेश की टीम

आपको बता दें कि बांग्लादेश की टीम साल 2012 और 2018 में एशिया कप की उपविजेता रह चुकी है। साल 2012 में बांग्लादेश की टीम ने अपनी सरजमीं पर खेले गए एशिया कप में शानदार प्रदर्शन करते हुए फाइनल तक का सफर तय किया था जहां उसे पाकिस्तान के हाथों करीबी मुकाबले में हार मिली थी वहीं साल 2018 में यूएई में खेले गए एशिया कप में भारतीय टीम ने बांग्लादेश को पराजित किया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Ashish Raj
Ashish Rajhttp://www.dnpindiahindi.in
आशीष बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने जामिया मिल्लिया इस्लामिया से M.A में पत्रकारिता की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल आशीष DNP India में बतौर स्पोर्ट्स राइटर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories