शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरBabar Azam MMS Video:पाक क्रिकेटर कप्तान Babar Azam की रंगरलियां मनाते हुए...

Babar Azam MMS Video:पाक क्रिकेटर कप्तान Babar Azam की रंगरलियां मनाते हुए अश्लील MMS वायरल, टीम से हो सकती है छुट्टी

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

Babar Azam MMS Video: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम एक बार फिर से सुर्खियों में बने हुए हैं। बाबर आजम जहां कुछ समय पहले तक अपने खराब कप्तानी की वजह से चर्चा में थे वही अब उनका एक अश्लील वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। बाबर आज इस वीडियो में अश्लील अवस्था में नजर आ रहे हैं। उनका यह MMS काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है ऐसे में खबरें आ रही हैं कि जल्द ही उनसे कप्तानी भी छिनी जा सकती है। वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की आंखें खुली की खुली रह गई। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वायरल हो रहा यह वीडियो उनके ही साथी खिलाड़ी की गर्लफ्रेंड का है जिसमें वो सारी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल मैसेज और वीडियो की सच्चाई

पाकिस्तानी क्रिकेट के कप्तान बाबर आजम का यह वीडियो एक पैरोडी अकाउंट की तरफ वायरल किया गया है जिसमें कुछ फोटो भी शामिल है। बाबर पर यह आरोप लग रहा है कि वह अपने साथी क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड को काफी दिनों से गलत मैसेज भेज रहे हैं और परेशान कर रहे हैं। बता दें कि पैरोडी अकाउंट की तरफ से लिखा गया है कि बाबर आजम काफी दिनों से पाकिस्तान टीम के अन्य क्रिकेटर की गर्लफ्रेंड के साथ जबरदस्ती कर रहे हैं और उन्हें धमकी दे रहे हैं कि अगर मेरे साथ संबंध नहीं बनाया तो तुम्हारा बॉयफ्रेंड टीम से बाहर कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: SHARAD YADAV के निधन पर PM MODI तथा NITISH KUMAR ने जताया दुःख, उतार-चढ़ाव भरी रही राजनैतिक यात्रा

फैंस को लगा बड़ा झटका

क्रिकेटर बाबर आजम का वीडियो वायरल होने के बाद फैंस को बड़ा झटका लगा है क्योंकि उनकी इस हरकत की वजह से टीम से बाहर का रास्ता दिखाया जा सकता है। क्रिकेट की दुनिया में फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी को रोल मॉडल मानते हैं ऐसे में अब बाबर के साथ PCB क्या रुख अपनाती है सबकी निगाहें टिकी रहेंगी। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने बहुत कम समय में खूब नाम कमाया है लेकिन वीडियो वायरल होने की वजह से वह विवादों में आ गए हैं। इससे पहले भी बाबर आजम पर इस तरह का आरोप लग चुका है।

ये भी पढ़ें: ‘गंगा बिलासपुर’ क्रूज को PM MODI ने दिखाई हरी झंडी, बोले- ‘भारत में पर्यटन के एक नए युग का सूत्रपात’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories