शुक्रवार, मई 17, 2024
होमस्पोर्ट्सBAN vs AFG: क्रिकेट के मैदान पर मजा भूचाल, अफगान खिलाड़ी की...

BAN vs AFG: क्रिकेट के मैदान पर मजा भूचाल, अफगान खिलाड़ी की घटिया फिल्डिंग देख दिगग्ज खिलाड़ी नहीं रोक पाए अपनी हंसी

Date:

Related stories


BAN vs AFG: अफगानिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच एक टेस्ट मैच की सीरीज खेली जा रही है। यह मैंच ढाका के शेरे बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में कप्तान हश्मतुल्लाह शाहिदी ने टॉस जीतने के बाद पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मेंजबान टीम को पहला झटका 6 रनों के स्कोर पर लगा था। हालांकि, इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में अफगान फिल्डरों की बेवकूफी साफ देखी जा सकती है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

अफगान खिलाड़ियों की बेवकूफी हुई वायरल

दरअसल, पारी का 36वां ओवर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान स्पिनर गेंदबाज जहीर खान के हाथ में थी। वहीं स्ट्राइक पर सलामी बल्लेबाज महमूदुल हसन जॉय बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी बीच ओवर की आखिरी गेंद पर जॉय ने बैकफुट पर हट कर ऑफ साइड की तरफ एक शॉट खेला। इस शॉट पर केवल एक ही रन आना था। लेकिन, अफगान खिलाड़ी ने इस गेंद पर 5 रन दिए। दरअसल, फिल्डर ने गेंद को कीपर के हाथ में देने की कोशिश की थी।

Also Read: Cyclone Biparjoy: ‘बिपरजॉय’ पर IMD का बड़ा अपडेट, पिछले 6 घटों में धीमी पड़ी रफ्तार, द्वारका में नहीं करेगा लैंडफॉल

विश्व जगत में हुई किर-किरी

लेकिन, यह गेंद कीपर की जगह अन्य खिलाड़ी के पास चली गई। जिसे उसने पकड़ने के बाद नॉन-स्ट्राइक एंड पर थ्रो दे मारा। जिसे वहा पर खड़े हुए फिल्डर पकड़ने में नाकाम रहे और शान्टों और जॉय ने दौड़कर 5 रन जुटा लिए और बल्लेबाज ने इन रनों के साथ ही अपना अर्धशतक भी पूरा किया। अफगान खिलाड़ी की बेवकूफी ने उनकी इज्जत को तारतार कर के रख दिया है। वह विश्व जगत में इतनी घटिया फिल्डिंग करने के लिए सुर्खियों में आ गए है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकता है।

Also Read:अगर नहीं किया Pan Aadhaar Link तो कुछ दिन बाद बेकार हो जाएगा पैन कार्ड, यहां जानिए जोड़ने का आसान प्रोसेस

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories