रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमविडियोBPL 2023: 'जश्न हो तो ऐसा' बेहतरीन गेंद पर बोल्ड मारने के...

BPL 2023: ‘जश्न हो तो ऐसा’ बेहतरीन गेंद पर बोल्ड मारने के बाद Nazmul Islam ने किया जबरदस्त नागिन डांस, देखें Video

Date:

Related stories

BPL 2023: Mohammad Rizwan बने Superman, छलांग लगाकर एक हाथ से पकड़ा शानदार कैच, देखें Video

BPL 2023: बांग्लादेश में खेले जा रहे बांग्लादेश प्रीमियर...

BPL 2023: बांग्लादेश में खेले जा रहे बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2023) के 13वें मैच में जो की ढाका डोमिनेटर और सिलहट स्ट्राइकर्स के बीच खेला गया। अभी तक BPL में कुछ ऐसे भी दृश्य देखे गए हैं जिसे देख सभी लोग हैरान हो गए थे लेकिन अब सोशल मीडिया पर 13वें मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सिलहट स्ट्राइकर्स टीम के स्पिन गेंदबाज नजमुल इस्लाम (Nazmul Islam) ने विकेट लेने के बाद शानदार तरीके से जश्न मनाया।

नजमुल इस्लाम ने किया नागिन डांस

ढाका डोमिनेटर और सिलहट स्ट्राइकर्स के बीच खेले गए मैच में जब ढाका डोमिनेटर की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और क्रीज पर ढाका डोमिनेटर टीम के सलामी बल्लेबाज उस्मान गनी 27 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और गेंदबाजी करने आए नजमुल इस्लाम ने एक बेहतरीन गेंद से बल्लेबाज को बोल्ड मारा और विकेट लेने के बाद नजमुल इस्लाम ने बेहतरीन तरीके से नागिन डांस करते हुए जश्न मनाया। नजमुल इस्लाम का यह डांस सबको बहुत पसंद आ रहा है यहां तक की मैच में कमेंट्री कर रहे कमेंट्रेटर भी इस जश्न को बहुत पसंद किया।

Also Read: IND VS NZ: ODI सीरीज से पहले जान लीजिए कौन है किस पर भारी? यहां देखें चौंकाने वाले आंकड़े

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

BPL के 13वें मैच में ढाका डोमिनेटर की टीमने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया और ढाका डोमिनेटर की टीम ने अपने 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 128 रन ही बना सकी। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिलहट स्ट्राइकर्स टीम की तरफ से मोहम्मद हारिस ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 44 रन बनाए और अपनी टीम को 5 विकेट से मैच जीताने में मदद की। तो वहीं मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले सिलहट स्ट्राइकर्स के ऑलराउंडर इमाद वसीम ने मैन ऑफ द मैच चुना गया। इमाद ने अपने 4 ओवर में मात्र 20 रन देकर 3 विकेट झटके।

Also Read: BABAR AZAM के अश्लील MMS वायरल होने को लेकर ट्विटर पर मचा बवाल, भड़के यूजर्स बोले – ‘और इसको कोहली बनना है’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories