सोमवार, मई 6, 2024
होमस्पोर्ट्सENG vs AUS Ashes 2023: बेन स्टोक्स की घातक गेंदबाजी से चकमा...

ENG vs AUS Ashes 2023: बेन स्टोक्स की घातक गेंदबाजी से चकमा खा गए ख्वाजा, क्लीन बोल्ड होने का वीडियो हुआ वायरल

Date:

Related stories

ENG vs AUS Ashes 2023: उस्मान ख्वाजा एशेज सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए किसी वरदान से कम साबित नहीं हो रहे है। उनका बल्ला सीरीज के पहले मुकाबले में जमकर गरजा था। उनकी बेहतरीन पारी की बदौलत ही टीम को 2 विकेट से रोमांचक जीत नसीब हुई। हालांकि, उनके विकेट का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह क्लीन बोल्ड होने के बाद भौचक्के होते हुए कैमरे में कैद हुए है। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

उस्मान ख्वाजा हुई क्लीन बोल्ड

दरअसल, पारी का 72वां ओर चल रहा था। इस दौरान गेंद की कमान तेज गेंदबाज कप्तान बेन स्टोक्स के हाथ में थी। वहीं क्रीज पर इस दौरान विस्फोटक बायें हाथ के सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं इसी बीच ओवर की आखिरी गेंद पर बेन स्टोक्स ने ख्वाजा को क्लीन बोल्ड कर दिया। बल्लेबाज को समझ ही नहीं आया कि गेंद कब-कब में उनके विकेट के भीतर घुस गई। वह एक दम से आउट होकर बौखलाते हुए नजर आए। वहीं दूसरी तरफ बेन स्टोक्स सेलिब्रेशन मनाते हुए कैमरे में कैद हुए। जिसका अंदाजा आप वायरल वीडियो को देख कर लगा सकते है।

ये भी पढ़ें:  Gandhi Shanti Puraskar: गोरखपुर स्थित गीता प्रेस को लेकर पक्ष-विपक्ष में घमासान जारी, बढ़ते विवाद पर अमित शाह का दो टूक जवाब

ख्वाजा ने दोनों पारियों में किया शानदार प्रदर्शन

ख्वाजा टेस्ट क्रिकेट में अपने करियर की सबसे सर्वश्रेष्ट फॉर्म से गुजर रहे है। उनका बल्ला लगातार स्कोर बना रहा है। वहीं उन्होंने बर्मिंघम में खेले गए पहले मुकाबले में शतक जड़कर हर किसी को काफी प्रभावित कियाथा। इसके बाद उन्होंने दूसरी पारी में 65 रनों की पारी खेल कर टीम की जीत की नींव रखी। उन्हें शानदार बल्लेबाजी करने के लिए प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया।

ये भी पढे़ं: Uniform Civil Code पर मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड की तीखी प्रतिक्रिया, UCC को बताया ‘अनावश्यक, अव्यहारिक और खतरनाक ‘

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories