शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमस्पोर्ट्सInd vs Aus ODI LIVE: मिचेल स्टार्क ने ढाया कहर, 2 गेंदों...

Ind vs Aus ODI LIVE: मिचेल स्टार्क ने ढाया कहर, 2 गेंदों में विराट कोहली और यादव को भेजा पवेलियन, देखें क्लिप

Date:

Related stories

Meerut News: समाज के खिलाफ लड़ते हुए मेरठ की बेटी ने चीन में लहराया भारत का परचम, जानें किरण बालियान के कामयाबी की कहानी

Meerut News: एशियन गेम्स में भारत का खाता खोलने वाली गोला फेंक एथलीट किरण बालियान के सफलता की कहानी दिलचस्प है।

Ind vs Aus ODI LIVE: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया इस समय मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने हैं। इस मुकाबले में टीम इंडिया ने टॉस जीता और पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। टीम इंडिया का ये फैसला अभी तक बिल्कुल सही साबित हुआ है। शानदार गेंदबाज़ी के दम पर भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को केवल 188 रनों पर रोक दिया। लेकिन दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज़ों ने भी शानदार पलटवार किया। गेंदबाज मिचेल स्टार्क ने लगातार गेंदों में विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव के विकेट लेकर टीम इंडिया के बैटिंग लाइन अप की कमर तोड़ दी।

टीम इंडिया कर रही हैं 189 रनों का पीछा

https://twitter.com/BhushanKunjam7/status/1636706083258638336?s=20

189 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारत ने दूसरे ओवर की आखिरी गेंद पर सलामी बल्लेबाज इशान किशन का विकेट खो दिया। इसके बाद मैदान में विराट कोहली आए। दर्शकों ने उनका ज़ोरदार स्वागत किया। सभी को उम्मीद थी कि विराट कोहली आज एक बड़ी पारी खेलेंगे। उनका फॉर्म वापस आ चुका है। विराट ने एक शानदार चौका भी लगाया। लेकिन पारी के 5वें ओवर में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने मिचेल स्टार्क को बुलाया। इसके बाद स्टार्क ने अपनी शानदार गेंदबाज़ी से तहलका मचा दिया।

Also Read: IND VS AUS ODI LIVE: ट्रेविस हेड को MOHAMMED SIRAJ ने किया आउट, हवा में उड़ा गया विकेट, देखें VIDEO

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव बने स्टार्क का शिकार

विराट कोहली स्टार्क के खिलाफ लगातार संघर्ष करते नजर आए। ओवर की पांचवीं गेंद पर ही स्टार्क ने उन्हें एलबीडब्ल्यू कर आउट कर दिया। विराट गेंद की लेंथ को समझने में विफल रहे। वे 9 गेंदों पर 4 रन बनाकर आउट हुए। उन्होंने रिव्यू का इस्तेमाल नहीं किया क्योंकि वे समझ चुके थे कि गेंद सीधे स्टंप्स पर लगती। उनके जाने के बाद चार नंबर पर बल्लेबाज़ी करने सूर्यकुमार यादव मैदान में उतरे। मिचेल स्टार्क ने फिर से इनस्विंगर बॉल डाला और गेंद सीधा उनके पैड से टकराई। सूर्यकुमार यादव ने रिव्यू लिया लेकिन अपना विकेट नहीं बचा सके।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories