बुधवार, मई 8, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs AUS: तीसरे दिन अश्विन-जडेजा की जोडी ने 90 मिनट में...

IND vs AUS: तीसरे दिन अश्विन-जडेजा की जोडी ने 90 मिनट में ही कंगारुओं को कर दिया चलता, जानिए यह सब कैसे हुआ?

Date:

Related stories

Top 10 Headlines : हल्द्वानी में कर्फ्यू से लेकर लोकसभा चुनाव के लिए बीजेपी की तैयारियां तक, देखें आज की बड़ी खबरें

https://youtu.be/2UKpx4FQHwU?si=g2SNi-5g5ZpczCDq Top 10 Headlines हल्द्वानी में उपद्रवियों को लेकर प्रशासन सख्त…...

500 विकेट लेने से चूके Ravichandran Ashwin, लेकिन ये अनोखा रिकॉर्ड किया अपने नाम

भारतीय क्रिकेट टीम के अनुभवी स्टार गेंदबाज़ Ravichandran Ashwin...

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच का शानदार मुकाबला जारी है। दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में दूसरे मैच का रविवार को तीसरा दिन है। ऐसे में यह मैच काफी रोमांचक हो गया है। दिल्ली के इस मैदान पर ऑस्टेलिया की टीम ने पहले टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने का फैसला किया। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 263 रन बनाए और ऑलआउट हो गई। वहीं भारतीय टीम ने इसके जवाब में शानदार प्रदर्शन करते हुए 262 रन बनाए। रविवार को ऑस्ट्रेलिया की टीम का दूसरी पारी की बल्लेबाजी जारी है। दूसरे टेस्ट के इस मुकाबले में अश्विन और जडेजा ने कंगारुओं की टीम पर जमकर कहर बरसाया है।

अश्विन और जडेजा ने बरसाया कहर

दूसरे टेस्ट मैच के इस महामुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम रविवार को शानदार तरीके से अपने पारी की शुरुआत की। लेकिन भारत के गेंदबाजों ने उन्हें बीच में ही बांध के रख दिया। खबर लिखे जानें तक ऑस्ट्रेलिया को बड़ा झटका लगा था। अश्विन की गेंद पर स्टीव स्मिथ आउट होकर वापस पवेलियन जा चुके थे। बता दें कि ट्रेविस हेड के आउट होने के बाद क्रीज पर स्टीव स्मिथ आए थे।

मैदान पर उतरते ही उन्होंने कुछ शानदार शॉट खेले और वो इन शोट्स को बरकरार रखना चाहते थे। लेकिन भारत के बेहतरीन गेंदबाज अश्विन ने उन्हें चलता कर दिया। वहीं 27वां ओवर फेंकने आए रविंद्र जडेजा ने भी शानदार तरीके से गेंदबाजी की और एलेक्स कैरी को 7 रन पर ही आउट कर दिया। ऐसे में अब ऑस्ट्रेलिया की टीम एक बार फिर लड़खड़ाते हुए दिखाई पड़ रही है। फिलहाल अभी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने दूसरी पारी में 10 विकेट पर 113 रन बना लिए। टॉड मर्फी क्रीज पर हैं।

Also Read: IND vs AUS: 100वें टेस्ट मैच में खास अंदाज में मैदान पर उतरे Cheteshwar Pujara, Video देख खुश हो जाएगा आप का दिल

यहां देखिए प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया (प्लेइंग इलेवन): डेविड वार्नर, उस्मान ख्वाजा, मारनस लाबुस्चगने, स्टीवन स्मिथ, ट्रैविस हेड, पीटर हैंड्सकॉम्ब, एलेक्स केरी (डब्ल्यू), पैट कमिंस (सी), टॉड मर्फी, नाथन लियोन, मैथ्यू कुह्नमैन

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (c), केएल राहुल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (w), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की टीम ने अपना कुल बढ़त 115 रन का बना रखा है। पहली पारी के दौरान मेहमान टीम को 1 रन की बढ़त मिली। ऑस्ट्रेलिया ने पहली पारी में 263 रन बनाए वहीं भारतीय टीम 262 रन पर ही आउट हो गई थी।

Also Read: PSL 2023: लाइव मैच में आग बबूला हुए Mohammad Amir, कप्तान Babar Azam की तरफ गुस्से में फेंकी गेंद, देखें चौंकाने वाला Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories