शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमस्पोर्ट्सIND vs NZ: Shubman Gill को Virat Kohli ने दिया नया नाम,...

IND vs NZ: Shubman Gill को Virat Kohli ने दिया नया नाम, बेहतरीन बल्लेबाजी देख बांधे तारीफों के पुल

Date:

Related stories

क्या Riyan Parag या Sanju Samson कर पाएंगे Virat Kohli का ऑरेंज कैप अपने नाम?

राजस्थान के धाकड़ ऑल राउंडर Riyan Parag इस आईपीएल...

Virat Kohli का Hardik Pandya को गले लगाना क्यों हो रहा वायरल?

Virat Kohli और Hardik Pandya, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL)...

IND vs NZ: टीम इंडिया और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले गए तीसरे टी20I मैच में भारतीय टीम ने मेहमान टीम को 168 रनों से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा जमा लिया है। वहीं, इस मैच में शानदार पारी खेलने वाले शुबमन गिल (Shubman Gill) को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी दिया गया। शुबमन गिल की बेहतरीन पारी में बाद हर किसी ने इस युवा बल्लेबाज की तारीफों में पुल बांधे। लेकिन टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) ने कुछ खास अंदाज में उनको बढ़ाई दी।

विराट कोहली ने बताया सितारा

टीम इंडिया के मौजूदा समय के सबसे बेहतरीन बल्लेबाज विराट कोहली ने भी इस बेहतरीन पारी का लुत्फ उठाया और गिल को शानदार तरीके से बधाई दी। विराट कोहली ने गिल के इस बेहतरीन पारी के बाद शुबमन गिल को एक नया नाम भी दिया। कोहली ने मैच के बाद अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाते हुए लिखा कि, ‘सितारा, द फ्यूचर इस हियर।’

Also Read: 34 साल के VIRAT KOHLI को पछाड़ते हुए SHUBMAN GILL ने मात्र 23 साल की उम्र में ही ये 8 बड़े रिकॉर्ड किए अपने नाम

यहां देखें पोस्ट:

विराट कोहली को किया पीछे

न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टी20 मैच में शुबमन गिल ने शानदार पारी खेलते हुए मात्र 63 गेंदों में ही 126 रनों की पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 12 चौके और 7 छक्के लगाए। टीम इंडिया के लिए टी20I मैचों में सबसे बेस्ट स्कोर बनाने वाले अबतक विराट कोहली थे और उन्होंने पिछले साल खेले गए एशिया कप 2022 में अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए नाबाद 122 रनों की पारी खेली थी। लेकिन अब टीम इंडिया के लिए टी20I मैच की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले इंडिया के पहले बल्लेबाज बन गए हैं।

Also Read: जब कंगारू टीम ने किया था क्रिकेट खेल को कलंकित, दोनों टीमों के प्रधानमंत्री तक पहुंचा था मामला

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories