मंगलवार, अप्रैल 30, 2024
होमस्पोर्ट्सIPL 2023: विराट से पंगा लेना नवीन उल हक को पड़ा भारी,...

IPL 2023: विराट से पंगा लेना नवीन उल हक को पड़ा भारी, लखनऊ के बाहर होने पर मुंबई के इन तीन खिलाड़ियों ने लिए जमकर मजे

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या अपने 250वें मैच को यादगार बना पाएगी RCB?

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी), यह नाम फैंस...

IPL 2023: आईपीएल 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला लखनऊ सुपर जांयंट्स बनाम मुंबई इंडियंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला चेन्नई के चैपॉक स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम ने लखनऊ की टीम के सामने 183 रनों का लक्ष्य रखा था। जवाब मे लखनऊ की टीम को 81 रनों से हार झेलनी पड़ी। इस मैच में लखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक ने शानदार गेंदबाजी की और मुंबई के मीडिल ऑर्डर को पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसी बीच मुंबई के तीन खिलाड़ियों ने नवीन उल को सोशल मीड़िया पर ट्रोल किया। उन्होंने एक पोस्ट के जरिेए उनका मजाक उड़ाया है।

मुंबई के तीन खिलाड़ियों ने बनाया नवीन का मजाक

सलखनऊ के तेज गेंदबाज नवीन उल हक की भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली से एक मैच के दौरान भयंकर लड़ाई हो गई थी। इस लड़ाई के बाद नवीन उल हक को खराब फॉर्म की वजह से उन्हें बाहर कर दिया गया था। वहीं उनकी वापसी मुंबई के खिलाफ मुकाबले में हुई जरूर । लेकिन, उनकी धारधार गेंदबाजी टीम को जीत नहीं दिला सकी। इसी हारके बाद मुंबई के संदीप वॉर्रियर, कुमार कार्तिकेय और विष्णु विनोद ने बिना किसी का नाम लिए उन्होंने नवीन उल हक पर निशाना साधा है। दरअसल, संदीप ने अपने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में तीनों खिलाड़ी नॉ-नॉइज, मुंह पर हाथ और आंख बंद कर टेबल पर आम रखे हुए नवीन को जमकर ट्रोल किया है। हालांकि, पोस्ट शेयर करने के कुछ देर बाद ही उन्होंने उस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। लेकिन, तब तक यह पोस्ट काफी वायरल हो चुकी थी।

नवीन के 4 विकेट नहीं दिला सके जीत

नवीन ने इस मुकाबले में बेहतरीन गेंदबाजी की। उन्होंने सबसे पहले कप्तान रोहित शर्मा का विकेट चटकाया। इसके बाद उन्होंने सूर्यकुमार यादव और कैमरून ग्रीन को एक ही ओवर में आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया। इसके बाद उन्होंने तिलक वर्मा को बाहर का रास्ता दिखाया। नवीन ने 4 ओवर में गेंदबाजी करते हुए 38रन खर्च कर 4 खिलाड़ियों को आउट किया। वहीं उनका इकॉनोमी रेट 9.5 का रहा। मुंबई से मिली हार के बाद लखमऊ की टीम प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories