शनिवार, मई 18, 2024
होमस्पोर्ट्सRCB VS MI IPL 2023: Nehal Wadhera ने मारा आईपीएल का सबसे...

RCB VS MI IPL 2023: Nehal Wadhera ने मारा आईपीएल का सबसे लंबा छक्का, देखें VIDEO

Date:

Related stories

IPL 2024 MI vs SRH: आज ये 5 खिलाड़ी पलट सकते हैं मैच का रूख

IPL 2024 MI vs SRH: मुंबई इंडियंस औऱ सनराइजर्स...

RCB VS MI IPL 2023: आईपीएल 2023 का 5वां मैच रॉयल चैंलजर्स बैंगलौर और मुंबई इंडियंस के बीच बैंगलौर के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई इंडियंस ने युवा बल्लेबाज नेहल वढेरा ने ऐसा छक्का मारा कि मैदान में मौजूद सभी खिलाड़ी देखने लगे। नेहल वढेरा ने यह छक्का करण शर्मा की गेंद पर मारा।  नेहल वढेरा के छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

नेहल वढेरा ने मारा गगन चुंबी छक्का 

दरअसल, पारी का 14वां ओवर करण शर्मा कर रहे थे और बल्लेबाजी युवा बल्लेबाज नेहल वढेरा कर रहे थे। करण शर्मा ने 14वें ओवर की तीसरी गेंद ऑफ स्टंंप पर की, जिसे नेहल वढेरा ने स्टेडियम के दूसरे टॉवर पर भेज दिया। नेहल वढेरा के इस छक्के की दूरी 101 मीटर रही। हालांकि इसकी अगली ही गेंद पर करण शर्मा ने नेहल वढेरा को विराट कोहली के हाथों कैच कराकर आउट कर दिया। लेकिन आउट होने से पहले नेहल वढेरा ने 21 रनों की पारी खेली। इस दौरान नेहल वढेरा ने दो छक्के और एक चौका लगाया।

Also Read: RCB VS MI IPL 2023: Rohit Sharma का सिराज ने छोड़ा कैच, Kohli का फूटा गुस्सा, देखें VIDEO

नेहल वढेरा को मुंबई ने 20 लाख में खरीदा

मुंबई इंडियंस ने दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन में नेहल वढेरा को खरीदा था। मुंबई इंडियन ने नेहल वढेरा पर 20 लाख की बोली लगाकर खरीदा था। नेहल वढेरा ऐसे बल्लेबाज हैं, जो मध्यक्रम में आकर तेजी से रन बनाने के लिए जाने जाते है। नेहल वढेरा ने अभी सिर्फ 5 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें नेहल वढेरा ने 53.71 की शानदार औसत से 376 रन बनाए हैं. इस दौरान नेहल वढेरा का सर्वोच्च स्कोर 214 रन रहा।

मुंबई ने आसीबी को 172 रनों का टारगेट दिया

आरसीबी के गेंदबाजों ने मुंबई इंडियंस के टॉप ऑर्डर के चार बल्लेबाजों को सिर्फ 48 रनों पर ही आउट किया। ईशान किशन सिर्फ 10 रन बनाकर आउट हुए तो वहीं कप्तान रोहित शर्मा 1 रन बनाकर चलते बने। वहीं मध्यक्रम में कैमरन ग्रीन और सूर्यकुमार यादव भी कुछ खास नहीं कर पाए। कैमरन ग्रीन 5 रन बनाकर आउट हुए, जबकि सूर्यकुमार यादव सिर्फ 15 रन बनाकर आउट हुए। मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में सात विकेट पर 171 रन बनाए और आरसीबी को मैच जीतने के लिए 172 रनों का लक्ष्य दिया।

Also Read: RCB VS MI IPL 2023: Rohit Sharma का सिराज ने छोड़ा कैच, Kohli का फूटा गुस्सा, देखें VIDEO

Latest stories