गुरूवार, मई 2, 2024
होमस्पोर्ट्सटीम इंडिया में Sanju Samson की वापसी तय, वेस्टइंडीज दौरे के लिए मिल...

टीम इंडिया में Sanju Samson की वापसी तय, वेस्टइंडीज दौरे के लिए मिल सकती है हार्दिक की जगह कप्तानी

Date:

Related stories

Sanju Samson : भारतीय टीम में इन दिनों बदलाव का दौर जारी है। भारत की पिछले 10 सालों से आईसीसी का बड़ा खिताब जीतने की पूरी कोशिश जारी है। इस खिताबी जंग के बीच भारतीय टीम में लगातार नए-नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा रहा है। बीसीसीआई इस साल एकदिवसीय विश्व कप जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली है। जिसके लिए बीसीसीआई अपने खिलाड़ियों को अभी से मजबूती प्रदान करने की कोशिश में लगी हुए। इसी बीच वेस्टइंडीज दौरे के लिए संजू सैमसन की टीम इंडिया में वापसी होने वाली है। क्या मामला आईए जानते है।

संजू सैमसन की होगी टीम इंडिया में वापसी

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा स्टार खिलाड़ी संजू सैमसन टीम इंडिया से अंदर-बाहर चलते रहते है। वह लगातार अच्छा प्रदर्शन करने के बाद भी टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पा रहे है। वहीं उनसे जुड़ी हुई एक खबर सामने आ रही है। वह आने वाले वेस्टइंडीज दौरे पर टीम में वापसी करने वाले है। क्रिकबज की रिपोर्ट की माने तो, संजू सैमसन की वेस्टइंडीज दौरे के लिए वनडे और टी20 टीम में वापसी तय है।

ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024 से पहले कांग्रेस में हो सकते हैं बड़े बदलाव, वर्किंग कमेटी में इन चेहरों को मिल सकती है एंट्री

संजू सैमसन का करियर रिकॉर्ड

संजू सैमसन टीम इंडिया में आने से पहले आईपीएल में एक अलग पहचान छोड़ चुके है। उनका बल्ला इस साल आईपीएल 2023 में भी जमकर गरजा था। वहीं वह कप्तानी के साथ-साथ बल्ले से भी धुआं उठाने में कामयाब रहे थे। उनका बल्ला भारतीय टीम के लिए खेलते हुए भी जमकर बरसा है। हालांकि, वह अपनी फिटनेस और चोट के चलते टीम से बाहर हो गए थे। वहीं उन्होंने एकदिवीय क्रिकेट में 11 मुकाबलों की 10 पारियों में 330 रन बनाए है। वहीं इस दौरान उनके बल्ले से 2 अर्धशतकीय पारी भी आई है। इसके अलावा टी20 क्रिकेट में 17 मैचों की 16 पारियों में 301 रन बनाए है। वहीं इस दौरान उन्होंने एक अर्धशतक भी जमाया है।

ये भी पढ़ें: Ration Card के खोने पर न लें टेंशन, बस इन आसान स्टेप्स को फॉलो कर बनवाएं डुप्लीकेट कार्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Lokesh sharma
Lokesh sharmahttp://www.dnpindiahindi.in
लोकेश शर्मा बीते 2 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने मेरठ सुभारती विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर Sports Content Writer और Editor के तौर पर काम कर चुके हैं। जिनमें सबसे बड़ा नाम SportzWiki and Cricketer Addictor in hindi है। फिलहाल लोकश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories